यूट्यूबर गौरव तनेजा की 4 साल की बेटी को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज की FIR

गौरव तनेजा (Gaurav Taneja) पिछले कुछ समय से वह सुर्खियों में बने हुए हैं. अब खबर आ रही है कि गौरव की चार साल की बेटी को जान से मारने की धमकी दी गई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2022, 08:38 PM IST
  • गौरव तनेजा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं
  • फ्लाइंग बीस्ट के नाम से जाने जाते हैं यूट्यूबर गौरव
यूट्यूबर गौरव तनेजा की 4 साल की बेटी को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज की FIR

नई दिल्ली: पॉपुलर यूट्यूबर गौरव तनेजा (Gaurav Taneja) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गई हैं. पिछले कुछ समय से वह सुर्खियों में बने हुए हैं. गौरव तनेजा को 'फ्लाइंग बीस्ट' (Flying Beast) के नाम से जाना जाता है. अब खबर आ रही है कि गौरव की चार साल की बेटी को जान से मारने की धमकी दी गई है. गौरव तनेजा ने दिल्ली पुलिस को फोन पर धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है. इसके साथ यूट्यूबर ने अपने ट्वविटर हैंडल पर FIR की कॉपी शेयर की है. 

गौरव तनेजा फिर चर्चा में आ गए हैं

शिकायत की कॉपी को ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए गौरव ने लिखा, 'हमारी चार साल की बेटी को लेकर धमकी भरा कॉल आया है, जिसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है.'

साथ ही उन्होंने दिल्ली पुलिस और गृह मंत्रालय को टैग किया है. इस खबर के सामने आते ही गौरव के चाहने वाले काफी परेशान हो गए हैं. 

ट्विटर हैंडल पर फैंस को दी जानकारी

इससे पहले 9 जुलाई को गौरव तनेजा नोएडा के मेट्रो स्टेशन पर जन्मदिन मनाने पहुंचे थे. उनकी पत्नी ने उन्हें सरप्राइज देते हुए उनका जन्मदिन मेट्रो कोच में सेलिब्रेट करने का प्लान किया था, लेकिन बाद में वहां काफी ज्यादा भीड़ आ गई और भगदड़ मच गई. इसके बाद पुलिस ने गौरव को गिरफ्तार किया था. हालांकि उन्हें जल्द ही जमानत भी मिल गई थी.

सोशल मीडिया पर गौरव को लाखों लोग फॉलो करते हैं

बता दें कि गौरव तनेजा को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. गौरव तनेजा के तीन यूट्यूब चैन हैं, 'फ्लाइंग बीस्ट', 'फिट मसल्स टीवी' और 'रसभरी के पापा'. वहीं दूसरी और, गौरव और उनकी पत्नी स्टार प्लस के शो 'स्मार्ट जोड़ी' में भी नजर आए थे.

ये भी पढे़ं- Shamshera BO Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई 'शमशेरा', छठे दिन का कलेक्शन आया सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़