फिल्म निर्माता SV Ramanan का निधन, 87 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

फिल्म निर्माता और रेडियो व टीवी विज्ञापनों में अपनी आवाज देने के लिए मशहूर एसवी रामनन का आज सुबह निधन हो गया. वह 87 साल के थे. एसवी रामनन प्रसिद्ध तमिल फिल्म निर्माता सुब्रमण्यम के बेटे थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2022, 11:31 PM IST
  • नहीं रहे फिल्म निर्माता एसवी रामनन
  • रामनन को कल दी जाएगी विदाई
फिल्म निर्माता SV Ramanan का निधन, 87 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता और रेडियो व टीवी विज्ञापनों में अपनी आवाज देने के लिए मशहूर एसवी रामनन (SV Ramanan Death) का आज सुबह निधन हो गया. वह 87 साल के थे. एसवी रामनन प्रसिद्ध तमिल फिल्म निर्माता सुब्रमण्यम के बेटे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एसवी रामनन को कल अंतिम विदाई दी जाएगी. 

एसवी रामनन का निधन

उनके प्रशंसक व सेलेब्स सोशल मीडिया पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं. एसवी रामनन ने करियर की शुरुआत अपने पिता के सहायता से की थी और बाद में कई रेडियो व टेलीविजन विज्ञापनों में काम किया. 

कल दी जाएगी अंतिम विदाई

रामनन अपने पीछे पत्नी बामा और दो बेटियों लक्ष्मी और सरस्वती को छोड़ गए. एसवी रामनन ने अपने करियर की शुरुआत एक नाटककार के रूप में की थी. इसके अलावा एसवी रामनन अपनी गोल्डन वॉइस से विज्ञापनों में जान डाल देते थे.

अपनी आवाज के लिए थे मशहूर

80 और 90 के दशक में उन्होंने रेडियो विज्ञापन से लेकर टेलीविजन तक के कई विज्ञापनों में अपनी आवाज से कई ब्रांड बनाने में मदद की. 1983 में उन्होंने वाई जी महेंद्र और सुहासिनी स्टारार फीचर फिल्म 'उरुवांगल मरालम' के लिए गानों को कंपोज करने के साथ ही निर्देशित भी किया. 

ये भी पढे़ं- हद से ज्यादा बोल्ड हुईं नोरा फतेही, फोटोशूट के लिए पहना बेहद डीपनेक गाउन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़