फराह खान ने खोला सलमान खान का राज, 'साजन जी घर आए' गाने में हुआ था गोल-मोल

फराह खान ने आइकॉनिक ट्रैक 'साजन जी घर आए' को लेकर खुलासा किया है. फिल्म की आधी शूटिंग सलमा खान के डुप्लीकेट ने शूट किया था. 

Written by - IANS | Last Updated : Jun 10, 2023, 07:48 PM IST
  • फराह खान ने किया बड़ा खुलासा
  • सलमान खान को लेकर कही ये बात
फराह खान ने खोला सलमान खान का राज, 'साजन जी घर आए' गाने में हुआ था गोल-मोल

नई दिल्ली: फिल्म 'कुछ कुछ होता है' का आइकॉनिक ट्रैक 'साजन जी घर आए' के आधे गाने को सुपरस्टार सलमान खान के डुप्लीकेट ने शूट किया था. इसका खुलासा कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान ने खुलासा किया.फराह डांस पर आधारित रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में नजर आई. वह होस्ट जय भानुशाली के साथ गाने के किस्से साझा करती हैं.

फराह खान ने किया खुलासा 
फराह ने खुलासा किया कि ज्यादातर सीन सलमान के डुप्लीकेट रितजी ने किए थे, जिन्होंने अमन की भूमिका निभाई थी, क्योंकि वह कुछ ही घंटों के लिए आते थे. 

सलमान खान को लेकर कही ये बात 
चैनल सोनी टीवी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक प्रोमो में फराह को रितजी नाम के डुप्लीकेट से बात करते हुए दिखाया गया है. उनके बारे में फराह कहती है: रितजी बहुत प्यारा था यार. मैं बता दूं साजन जी घर आए में, सलमान का आधा गाना सलमान का डुप्लीकेट बनके रितजी ने किया. रियली, क्योंकि सलमान आता ही था 2-3 घंटे के लिए. तो बाकी बैक शॉट, टॉप शॉट, वाइड शॉट, सब रितजी करता था.

सलमान खान के डुप्लीकेट ने किया था सॉन्ग का शूट 
वीडियो का कैप्शन था: तो आपको कैसी लगी 'साजन जी' के पीछे की ये कहानी? सिनेमा से जुड़े और भी किस्से हम लाए हैं आपके लिए खास, तो मिस मत करना.

इसे भी पढ़ें:  क्या खतरे में है नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी? लोगों के कही ये बात 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़