ईशा गुप्ता ने स्लिम फिट गाउन में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, सोफे पर बैठ बिखेरे हुस्न के जलवे

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपने लुक्स की वजह से दुनियाभर के लोगों के बीच मशहूर हो गई हैं. उनके हर स्टाइल पर लोग फिदा रहते हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का नया फोटोशूट वायरल हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 16, 2022, 08:11 PM IST
  • ईशा गुप्ता ने दिखाया हॉट लुक
  • ईशा की अदाओं पर फैंस फिदा हैं
ईशा गुप्ता ने स्लिम फिट गाउन में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, सोफे पर बैठ बिखेरे हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी फिल्मों से ज्यादा हमेशा ही लुक्स और बोल्डनेस के कारण चर्चा में रही हैं. उन्होंने अपनी अदाओं का जादू दुनियाभर के लोगों पर चलाया है. वह जब भी पर्दे पर आज जाती हैं दर्शक उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया लुक काफी वायरल हो रहा है. लेटेस्ट फोटोज में ईशा काफी बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं.

Esha Gupta की अदाओं ने फिर किया मदहोश

ईशा बेशक कम ही प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं, लेकिन इसके बावजूद एक्ट्रेस लगातार सुर्खियों में रहती हैं. इसका एक खास कारण उनके फोटोशूट्स हैं. ईशा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने नए लुक की झलक दिखाती रहती हैं. अब लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस सिल्वर स्किन फिट गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं.

हॉट दिख रही हैं ईशा गुप्ता

फोटोज में ईशा को स्किन फिट गाउन पहने हुए देखा जा रहा है. फइसके साथ उन्होंने शिमरी न्यूड मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है. एक्ट्रेस ने अपने सिजलिंग लुक को फ्लॉन्ट करते हुए काउच पर बैठकर पोज दिए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

एक्ट्रेस इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. अब उनका ये लुक भी फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. आम लोगों के साथ मशहूर हस्तियों ने भी ईशा के लुक की तारीफें की हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं ईशा गुप्ता

ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'हेरा फेरी 3' को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस सुपरहिट वेब सीरीज 'आश्रम 4' में भी नजर आएंगी. सीरीज में ईशा के किरदार को काफी पसंद किया गया है.

ये भी पढ़ें- बेबाक होती जा रही हैं दिशा पाटनी, टू-पीस में तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़