'एल्विश यादव ने दी जान से मारने की धमकी', मशहूर यूट्यूबर ने चोट के निशाने दिखाते हुए लगाए गंभीर आरोप

एल्विश यादव एक बार फिर से मुश्किलों में फंसे नजर आ रहे हैं. इस बार उन पर एक मशहूर यूट्यूबर ने जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने चेहरे पर चोट के निशान भी दिखाए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 8, 2024, 03:59 PM IST
    • एल्विश यादव पर लगे गंभीर आरोप
    • सागर ने लगाया धमकी देने का आरोप
'एल्विश यादव ने दी जान से मारने की धमकी', मशहूर यूट्यूबर ने चोट के निशाने दिखाते हुए लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली: यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) के सितारे इन दिनों गर्दिश में नजर आ रहे हैं. 'बिग बॉस ओटीटी 2' का खिताब अपने नाम करने के बाद से ही एल्विश एक के बाद एक मुश्किलों में फंस रहे हैं. अब फिर से वह नई मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं. दरअसल, हाल ही में यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ Maxtern ने एल्विश पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. उन्होंने अपना एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

सागर ने लगाया गंभीर आरोप

सागर ठाकुर अपने इस वीडियो में कह रहे हैं कि एल्विश यादव ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. वह अपने कुछ लोगों के साथ उन्हें धमकी देने आए थे. यहां सागर के होठों पर चोट लगी नजर आ रही है.

उनका कहना है, 'एल्विश अपने 8 लोगों के साथ आए थे, मैं तो अकेला था और मेरे होंठ पर चोट आई है. मैं जल्द ही इस पूरे मामला का वीडियो शेयर करूंगा.' हालांकि, यह झगड़ा किस वजह से हुआ, इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं एल्विश ने भी अब तक इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है.

ISPL के दौरान शुरू हुआ विवाद

रिपोर्ट्स की माने तो यह विवाद तब शुरू हुआ जब इंडियन स्ट्रीट प्रिमियन लीग (ISPL) के दौरान तब शुरू हुआ जब सागर ठाकुर ने मैच में हुए एल्विश और मुनव्वर फारुकी की दोस्ती का मजाक बनाया था.

इस मैच के समय एल्विश और मुनव्वर के बीत खास बॉन्डिंग देखने को मिली थी. इसके बाद सागर ने दोनों की दोस्ती का मजाक बनाते हुए इनका एक वीडियो शेयर किया इसमें कैप्शन में दोनों की 'लव स्टोरी' बताई थी.

लगातार चल रही है एल्विश और सागर के बीच बहस

एल्विश ने बिना किसी का नाम लिए अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने कहा, 'हम आदमी दोगला है. अपने काम से काम रखो.' इस पर सागर ने कमेंट किया, 'एल्विश यादव की दिल छू लेने वाली लाइन.' इसी पर सागर को जवाब देते हुए एल्विश ने लिखा, 'भाई तू दिल्ली में ही रहता है सोचा याद दिला दूं.' इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर लगातार दोनों के बीच बहस देखने को मिल रही थी.

ये भी पढ़ें- कास्टिंग काउच पर बोलीं 'बिग बॉस 16' फेम श्रीजिता डे, पहली बार छलका एक्ट्रेस का दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़