Ek Villain Returns BO Collection: जॉन अब्राहम- अर्जुन कपूर की फिल्म का रहा ऐसा हाल, पहले दिन हुई इतनी कमाई

Ek Villain Returns Box Office Collection Day 1: 'एक विलेन रिटर्न्स' से इसके मेकर्स को काफी उम्मीदे थीं. वहीं, इसके प्रमोशन में भी कोई कमी नहीं छोड़ी गई थी. अब फिल्म का पहले दिन का कारोबार सामने आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2022, 09:06 PM IST
  • पहले दिन कमाई से खुश हैं मेकर्स और स्टार कास्ट
  • फिल्म ने अच्छी शुरुआत के साथ आगे बढ़ रही है
Ek Villain Returns BO Collection: जॉन अब्राहम- अर्जुन कपूर की फिल्म का रहा ऐसा हाल, पहले दिन हुई इतनी कमाई

नई दिल्ली: बॉलीवुड के लिए ये साल काफी बुरा साबित हो रहा है. एक के बाद एक बड़ी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो रही हैं. खासतौर पर रणबीर कपूर की 'शमशेरा' का जो हाल हुआ, वो तो हम सभी के सामने है. ऐसे में मेकर्स के लिए ये एक चिंता की स्थिति बन चुकी है. इसी बीच अब मोहित सूरी की 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns ) शुक्रवार को बड़े पर्दे पर दे चुकी है.

'एक विलेन रिटर्न्स' ने की 10 करोड़ से भी कम कमाई

'एक विलेन रिटर्न्स' का पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. अफसोस की बात यह है कि ये फिल्म भी 10 करोड़ रुपये से काफी कम का कारोबार कर पाई. हालांकि, मेकर्स और फिल्म की स्टार कास्ट इसकी शुरूआती परफॉर्मेंस से खुश दिखाई दे रही है. वैसे, इसे बहुत खराब शुरूआत भी नहीं सकते.

'एक विलेन रिटर्न्स' ने पहले दिन किया इतना कारोबार

फिल्म के कारोबार पर नजर डालें तो फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने इसके कलेक्शन में बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने बताया कि फिल्म ने पहले दिन 7.05 करोड़ रुपये की कमाई की है.

हालांकि, ये आंकड़े शनिवार और रविवार को बढ़ने की भी काफी उम्मीदें हैं. बता दें कि फिल्म ने इतना कारोबार सिर्फ भारत में किया है.

फिल्म में नजर आई बड़ी स्टार कास्ट

मोहित सूरी ने अपनी इस फिल्म को हिट बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश की है. उन्होंने इसमें जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी जैसे सितारों को कास्ट किया. हालांकि, इस बात में भी कोई दोराय नहीं है कि मोहित को इसकी कहानी पर और वक्त देने की जरूर थी. ये एक हिट फिल्म की सीक्वल है, ऐसे में फिल्म से दर्शकों की उम्मीदें और ज्यादा थीं.

ये भी पढ़ें- 43 साल की उर्वशी ढोलकिया ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, स्विमसूट पहन उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़