Dunki के बाद ओटीटी पर डेब्यू की तैयारी कर रहे Rajkumar Hirani, इस एक्टर के साथ कर सकते हैं काम

Rajkumar Hirani Ott Debut: फेमस डायरेक्टर राजकुमार हिरानी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म डंकी की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं. इसी बीच डायरेक्टर ने अपने ओटीटी डेब्यू की खबरों पर हामी भर दी है. हिरानी ने भी ये भी खुलासा किया कि वो किस एक्टर के साथ काम करेंगे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2024, 02:09 PM IST
    • राजकुमार हिरानी कर रहे ओटीटी डेब्यू की तैयारी
    • इस एक्टर के साथ बना सकते हैं नया प्रोजेक्ट
Dunki के बाद ओटीटी पर डेब्यू की तैयारी कर रहे Rajkumar Hirani, इस एक्टर के साथ कर सकते हैं काम

नई दिल्ली: Rajkumar Hirani Ott Debut: राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'डंकी' को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म की कहानी से लेकर कास्ट की एक्टिंग फैंस को बहुत पसंद आई है. वहीं अब खबर है आ रही है कि राजकुमार हिरानी जल्द ही ओटीटी पर डेब्यू करने वाले हैं.

किस एक्टर के साथ करेंगे ओटीटी डेब्यू?

डंकी की सफलता के बाद अब राजकुमार हिरानी ओटीटी की तरफ रुख कर रहे है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में राजकुमार हिरानी ने बताया है कि वो जल्द ही एक ओटीटी शो करने वाले हैं जिसकी शूटिंग इस महीने से शुरू हो सकती है. उन्होंने ये भी बताया कि वो इस शो को डायरेक्ट नहीं करेंगे बल्कि शो रनर होंगे. शो डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगा. इस शो के लिए उन्होंने हालिया रिलीज फिल्म '12th फेल' के एक्टर विक्रांत मैसी की नाम दिया है. इसके आगे राजकुमार हिरानी ने कहा कि "यह शो उनकी अपनी जगह है. यह कुछ ऐसा है जिससे मैं स्क्रिप्ट और जिस तरह से इसे आगे बढ़ाया गया है उससे बहुत खुश हूं. इस शो में, मैं वास्तव में शामिल हूं और यह मेरे अपने क्षेत्र में है."

क्या होगी फिल्म की कहानी?

डायरेक्टर ने इंटरव्यू में फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा, कोविड 19 का शुक्रिया, जिसने हमें स्क्रिप्ट पर काम करने का अच्छा-खासा मौका दे दिया और हमारे पास बहुत सारी कहानियां तैयार हैं, और आने वाले महीने में मैं और कहानियों पर काम करूंगा. राजकुमार हिरानी ने इंटरव्यू में मुन्ना भाई के तीसरे पार्ट के बारे में भी बात की, उन्होंने कहा, 'ऐसा नहीं है कि मैं इसे नहीं करना चाहता, 100 प्रतिशत मैं इसे करना चाहता हूं क्योंकि मुझे उन फिल्मों को बनाने में मजा आया. लेकिन अभी इसकी स्क्रिप्ट इतनी अच्छी नहीं बन पाई है.'

विक्रांत मैसी का वर्कफ्रंट

विक्रांत मैसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर हाल ही में विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म '12वीं फेल' में देखा गया है. इस फिल्म में उनकी शानदार एक्टिंग ने सबका दिल जीत लिया है. यह फिल्म आईपीएस मनोज कुमार शर्मा की असल जीवन पर बेस्ड है. '12वीं फेल' एक ऐसे इंसान की कहानी है, जो गरीबी से उबरकर आईपीएस अधिकारी बनता है. फिल्म में विक्रांत मैसी के अलावा मेधा शंकर, अनंत वी जोशी, अंशुमान पुष्कर और प्रियांशु चटर्जी भी हैं.

ये भी पढ़ें- काजोल ने क्यों आज तक नहीं देखी बहन तनीषा मुखर्जी की ये फिल्म? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़