'दीया और बाती हम' फेम सुरभि तिवारी ने पति पर लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, दर्ज की शिकायत

छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस सुरभि तिवारी (Surbhi Tiwari) ने अपने पति पर घरेलू हिंसा का गंभीर आरोप लगाया है. एक्ट्रेस शादी के तीन साल बाद अपने पति प्रवीण कुमार सिन्हा से तलाक लेने जा रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 2, 2022, 04:18 PM IST
  • सुरभि तिवारी ने कहा- 'खर्च चलाने के लिए बेचने पड़े जेवर'
  • सुरभि ने पति के खिलाफ दर्ज की घरेलू हिंसा की शिकायत
'दीया और बाती हम' फेम सुरभि तिवारी ने पति पर लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, दर्ज की शिकायत

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस सुरभि तिवारी (Surbhi Tiwari) अपने अब के करियर में ये तो साबित कर चुकी हैं कि वह खुद को किसी भी किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं. 'घर जमाई', 'श्री गणेश', 'शगुन', 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो', 'दो दिल बंधे एक डोरी से' और 'दीया और बाती हम' जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी सुरभि आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह अक्सर किसी न किसी कारण खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. हालांकि इन दिनों सुरभि अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. 

सुरभि ने पति पर लगाए गंभीर आरोप

सुरभि ने हाल ही में अपने पति पर घरेलू हिंसा का गंभीर आरोप लगाया है. एक्ट्रेस शादी के तीन साल बाद अपने पति प्रवीण कुमार सिन्हा से तलाक लेने जा रही हैं. अभिनेत्री ने अपने पति, सास और ननद के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है. इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है. 

इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सुरभि ने बताया कि, 'मुझे शादी के कुछ समय बाद इस बात का एहसास हुआ कि प्रवीण और मैं एक-दूसरे के समान नहीं हैं. प्रवीण मेरे साथ मुंबई जाने के लिए तो तैयार हो गया था, लेकिन बाद में उसने मना कर दिया. मैं शादी के बाद भी एक्टिंग करना चाहती थी, लेकिन दिल्ली रहकर ऐसा मुमकिन नहीं था. मैं फिर आर्थिक रूप से उन पर निरभर हो गई थी और मुझे पैसों के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा. मैं शादी के 1 साल बाद फैमिली प्लानिंग करना चाहती थी, लेकिन प्रवीण ने साफ-साफ इंकार कर दिया.'

सुरभी ने कहा- 'मुझे धोखा मिला है'

सुरभी आगे कहती हैं, 'मैंने प्रवीण, उनकी मां और ननद के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया है. उन्होंने मुझे अभी तक मेरी ज्वेलरी भी वापस नहीं दी. इतना सब सहने के बाद मैं उनके साथ मिलकर अलग होने का फैसला कर रही थी, लेकिन प्रवीण ने कहा कि वह मुझे तलाक नहीं देंगे और मैं कोर्ट जाऊं. मुझे धोखा दिया गया है. अब मैंने सोच लिया है कि मैं लीगल तरीके से ही, लेकिन अपनी लड़ाई जारी रखूंगी.'

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं सुरभि

बता दें कि सुभि पिछली बार 'एक रिश्ता साझेदारी का' में नजर आई थीं. उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में साल 1997 में कदम रखा था. बेशक सुरभि पिछले लंबे वक्त से छोटे पर्दे से दूर है, लेकिन वह किसी न किसी जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. 

ये भी पढ़ें- 'मिर्जापुर' की डिम्पी ने बिखेरे हुस्न के जलवे, शॉर्ट्स पहन सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़