बढ़ती जा रही है दिशा पाटनी की बोल्डनेस, इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन उड़ाए होश

दिशा पाटनी वक्त के साथ और बोल्ड होती जा रही हैं. हर दिन एक्ट्रेस का पहले से भी ज्यादा सिजलिंग लुक देखने को मिल रहा है. अब फिर से उन्होंने अदाओं से सभी को दीवाना बना दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2022, 04:29 PM IST
  • दिशा पाटनी हर लुक में हॉट दिखती हैं
  • दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
बढ़ती जा रही है दिशा पाटनी की बोल्डनेस, इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन उड़ाए होश

नई दिल्ली: दिशा पाटनी (Disha Patani) पिछले कुछ वक्त से अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहने लगे हैं. हालांकि, इस दौरान वह अपने सिजलिंग लुक से लोगों को अपनी ओर खूब आकर्षित कर रही हैं. फैंस तो उनके हर रूप-रंग और अवतार के कायल हो जाते हैं. एक्ट्रेस लोगों पर अपने हुस्न का जादू चलाया नहीं भूलतीं. इस बार उन्होंने रिवीलिंग ड्रेस में सभी का दीवाना बना दिया है.

Disha Patani ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

दिशा अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर एक्ट्रेस फैंस के साथ अपना सिजलिंग लुक शेयर करती रहती हैं. अब दिशा ने फिर से अपना ग्लैमरस फोटोशूट कराया है. इन तस्वीरों में उन्हें लाइट ग्रीन का ब्रालेट टॉप और शिमरी थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहने देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक के साथ सिल्वर हाई हील्स कैरी की है.

दिशा के हॉट लुक पर फिदा हुई दुनिया

दिशा ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने यहां अपने बालों को वेवी लुक के साथ ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने इस दौरान कानों में स्टोन्स वाले ईयररिंग्स कैरी किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

इस लुक में हमेशा की तरह दिशा काफी बोल्ड और हॉट दिख रही हैं. कुछ मिनटों में ही उनके इस फोटोशूट पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी दिशा पाटनी

दिशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनकी अपकमिंग फिल्म 'एक विलेन रिटर्टन्स' रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. इसके अलावा उन्हें 'योद्धा', 'के टीना' और 'प्रोजेक्ट के' जैसी फिल्मों में भी देखा जाने वाला है. दिशा पाटनी के फैंस उनकी सभी फिल्मों के लिए बेहद उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी में और ज्यादा स्टाइलिश हो गई हैं आलिया भट्ट, अब ढीली-ढाली ड्रेस में छुपाया बेबी बंप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़