दिशा परमार ने शेयर की पहली की पहली झलक, 'पसंदीदा गेम' का किया खुलासा

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दिशा परमार ने अपनी बेटी नव्या की पहली झलक शेयर की है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बेटी का पसंदीदा गेम का खुलासा किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2023, 09:53 PM IST
  • दिशा परमार ने बेटी नव्या की झलक की साझा
  • दिशा परमार ने 'पसंदीदा गेम' का किया खुलासा
दिशा परमार ने शेयर की पहली की पहली झलक, 'पसंदीदा गेम' का किया खुलासा

नई दिल्ली: मदरहुड एन्जॉय कर रही एक्ट्रेस दिशा परमार ने अपनी बेटी नव्या की एक झलक शेयर की और उसके 'पसंदीदा गेम' का खुलासा किया. इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दिशा को अपनी बेटी के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है.

फेवरेट गेम
वीडियो में उनकी बेटी के नन्हें पैरों की झलक देखने को मिल रही है. वह खेलते वक्त अपने छोटे-छोटे पैरों से किक मार रही है, इस दौरान दिशा अपने फेस को बेटी के पैरों के पास लाती हैं और इसे फेवरेट गेम बताती हैं.

नहीं किया बेटी का चेहरा रिवील 
उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया: "बेटी का नया पसंदीदा गेम 'किकिंग मम्मा' है!" इस पोस्ट पर उन्होंने फिल्म 'बर्फी' का गाने 'आशियां' लगाया. बता दें कि एक्ट्रेस ने अभी तक अपनी बेटी नव्या का चेहरा रिवील नहीं किया है. 

साल 2021 में की थी शादी 
दिशा परमार और राहुल वैद्य 2021 में शादी के बंधन में बंधे. कपल ने 20 सितंबर को अपने बच्चे का स्वागत किया. वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार 'बड़े अच्छे लगते हैं 3' में नजर आई थीं.

इनपुट-आईएएनएस

 

ये भी पढ़ें- Video: 'एनिमल' की सफलता से भावुक हुए बॉबी देओल, पैपराजी के सामने छलके एक्टर के आंसू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़