Dhak Dhak Trailer Release: 'धक धक' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिया मिर्जा किसके साथ निकलेंगी बाइक राइड पर?

Dhak Dhak Trailer Release: दीया मिर्जा, फातिमा सना शेख, संजना सांघी और रत्ना पाठक शाह की अपकमिंग फिल्म धक धक का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में चार महिलाएं एक मुश्किल सफर पर निकलेंगी जिसमें उन्हें कई सारी चुनातियों का सामना करना पड़ेगा. अब देखना होगा फिल्म कब रिलीज होगी और बॉक्स ऑफिस पर कितना अच्छा परफॉर्म करेगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2023, 04:11 PM IST
    • धक धक का ट्रेलर हुआ रिलीज
    • कौन से धाकड़ सफर पर निकलेंगी ये चार महिलाएं
Dhak Dhak Trailer Release: 'धक धक' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिया मिर्जा किसके साथ निकलेंगी बाइक राइड पर?

नई दिल्ली: Dhak Dhak Trailer Release: रत्ना पाठक शाह, दीया मिर्जा, फातिमा सना शेख और संजना सांघी स्टारर फिल्म ‘धक धक’ का ट्रेलर आ गया है. ट्रेलर तीन मिनट चार सेकंड लंबा है और इसमें चार महिलाओं की बाइक ट्रिप की कहानी को दिखाया जा रहा है. ये चार महिलाएं एक दूसरे से उम्र, समाज, सोच सब में अलग हैं पर एक चीज हैं जो इन्हे साथ जोड़ेगी. ये महिलाएं एक ऐसे सफर पर जाएंगी जो इनकी जिंदगी को पूरी तरह बदल कर रख देगा. 

चार महिलाओं की बाइक राइड

‘धक धक’ का ये धाकड़ ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो हो गया है. ट्रेलर को फैंस की तरफ से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. धक धक’ चार ऐसी महिलाओं की कहानी है जो समाज के सारे बंदिशों को तोड़ कर अपने शौक को पूरा करेंगी. ये चारों महिलाएं बाइक चलाने का शौक रखती हैं. सब-कुछ अलग होने के बावजूद इनके दिलों में बाइकिंग के लिए जो प्यार है वो इन्हें एक-दूसरे से जोड़ता है और एक-दूसरे के करीब लाता है. 

'लेह' जाने का सपना करेंगी पूरा  

ट्रेलर की शुरुआत होती है दंगल गर्ल फातिमा सना शेख के अपने फंकी अंदाज में बाइक राइडिंग की शूटिंग करने के साथ और वह फिल्म में एक ट्रेवल ब्लॉगर का किरदार निभा रही हैं. उसके बाद 70 साल की उम्र में नानी (रतना पाठक) की बुलेट पर धमाकेदार एंट्री होती है. ट्रेलर में दिया मिर्जा और संजना सांघी के किरदार को भी इंट्रोड्यूस किया है, जो महिला मैकेनिक के किरदार में नजर आएंगी. ट्रेलर के अनुसार रतना पाठक का किरदार जिनका कुछ लड़के बाइक चलाने का मजाक उड़ाते हैं वो दुनिया की सबसे लम्बी सड़क को पार करना चाहती हैं जिसमें उनकी मदद बाकी की तीन महिलाएं करेंगी. फिल्म के बारे मैं एक और खास  बात देखने को मिलती है और कि फिल्म में मुख्य किरदार में केवल महिलाएं हैं, धक धक एक वुमन ओरिएंटेड कहानी होगी.

कब रिलीज होगी धक धक ? 

धक-धक की कहानी पारिजात जोशी ने लिखी है और तरुण डुडेजा ने इसका निर्देशिन किया है. इसका फिल्म का प्रोडक्शन बीएलएम पिक्चर्स, आउटसाइडर फ्लिम्स प्रोडक्शंस और वायाकॉम18 स्टूडियोज के बैनर तले तापसी पन्नू, अजीत अंधारे, केविन वाज और प्रांजल खंडड़िया द्वारा किया गया है. ये फिल्म13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. बता दें कि तापसी ने पहली बार ब्लर के साथ फिल्म निर्माण में कदम रखा था और धक धक एक प्रोड्यूर के तौर पर उनकी दूसरी फिल्म है.

इसे भी पढ़ें- Aamir Khan के इस स्टूडेंट को काम मांगने में आती है शर्म, एक्टर ने सालों बाद किया खुलासा!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़