क्या 'पुष्पा 3' में अल्लू अर्जुन की जगह लेना चाहते हैं डेविड वॉर्नर? लुक से उड़ाए होश

डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अक्सर उनका एक नया और दिलचस्प अंदाज इंस्टाग्राम पर देखने को मिल जाता है. इस बार डेविड अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' के रंग में रंगे दिख रहे हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 21, 2023, 06:32 PM IST
  • डेविड वॉर्नर ने खींचा ध्यान
  • 'पुष्पा' के लुक में दिखे डेविड
क्या 'पुष्पा 3' में अल्लू अर्जुन की जगह लेना चाहते हैं डेविड वॉर्नर? लुक से उड़ाए होश

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की 'पुष्पा' (Pushpa) की इतनी सफलता मिली कि, इस फिल्म के बाद से आम और खास हर शख्स उनका दीवाना हो गया है. जिसे देखो उस पर इन दिनों 'पुष्पा' का रंग चढ़ा हुआ है. अब इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर डेविड वॉर्नर (David Warner) का नाम भी जुड़ गया है.

David Warner के लुक पर टिकी नजरें

डेविड भी 'पुष्पा' के बड़े फैन हैं. ऐसे में अब उनकी ये दीवानगी सोशल मीडिया पर भी देखने को मिली है. डेविड ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

इसमें उन्हें अल्लू की 'पुष्पा 2' वाले लुक में देखा जा रहा है. यहां वह साड़ी पहने हुए इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं. डेविड के इस पोस्टर पर 'पुष्पा 3' लिखा हुआ देखा जा सकता है.

भारतीय फिल्मों के शौकीन हैं डेविड वॉर्नर

बता दें कि डेविड वॉर्नर भारतीय फिल्मों के शौकीन हैं. अक्सर वह भारतीय स्टार्स और फिल्मों के प्रति अपनी दीवानगी जाहिर करते रहते हैं. वहीं, कम ही लोग जानते हैं कि अल्लू अर्जुन, डेविड के फेवरेट एक्टर हैं. उन्होंने कुछ समय पहले अल्लू के बर्थडे पर एक प्यारा से वीडियो में उन्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं भी दी थीं.

'पुष्पा 2' के लिए बढ़ी एक्साइटमेंट

दूसरी ओर अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' की बात करें तो इस फिल्म ने दुनियाभर से खूब प्यार बटोरा. अब इसकी अगले भाग यानी 'पुष्पा 2' का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. कुछ ही दिन पहले फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसके बाद से ही फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: मां पामेला के अंतिम संस्कार के बाद उदय चोपड़ा ने की ऐसी हरकत, भड़क पडे़ लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़