'डांस प्लस प्रो' के कैप्टन पुनित पाठक ने शो को लेकर अपनी एक्साइटमेंट की जाहिर, किया बड़ा खुलासा

Dance Plus Pro: डांस प्लस प्रो का इंतजार सभी को बेसब्री से है. इस बीच शो में कैप्टन बन नजर आने वाले कॉरियोग्राफर पुनीत पाठक ने अपनी एक्साइटमेंट शेयर की है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 10, 2023, 03:32 PM IST
  • जल्द दस्तक देगा डांस प्लस प्रो
  • पुनीत पाठक शो में आएँगे नजर
'डांस प्लस प्रो' के कैप्टन पुनित पाठक ने शो को लेकर अपनी एक्साइटमेंट की जाहिर, किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली:Dance Plus Pro: स्टार प्लस अपने पॉपुलर रियलिटी शो डांस प्लस के सातवें सीज़न के साथ लौट रहा है, जिसका नाम डांस प्लस प्रो है, और फैन्स एक बार फिर इस सीज़न में अलग अलग टैलेंट्स और परफॉर्मेंसेज की उम्मीद कर सकते हैं.

डांस प्लस ने खुद को भारत के सबसे प्रशंसित और चहीते डांस रियलिटी शो में से एक के रूप में मजबूत किया है. रेमो डिसूजा और अन्य कप्तानों, शक्ति मोहन, पुनित पाठक और राहुल शेट्टी की मजेदार केमिस्ट्री के साथ, डांस प्लस अपने टेलीविजन स्क्रीन पर दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देने के लिए पूरी तरह तैयार है.

डांस प्लस के इस सीज़न की थीम मॉडर्न ट्विस्ट के साथ भारतीय डांस फॉर्म्स की प्रामाणिकता को पेश करना है. शो को लेकर पुनीत ने अपनी एक्साइटमेंट शेयर की है. वहीं पुनीत के फैंस भी उन्हें शो में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

इस बारे में बात करते हुए डांस प्लस प्रो के कैप्टन पुनित पाठक कहते हैं, 'डांस प्लस की हमेशा मेरे दिल में एक बहुत ही खास जगह रही है, और आठ साल पहले स्टार प्लस पर लॉन्च होने के बाद से इस शो को दर्शकों से भी खूब प्यार मिला है. मैं वास्तव में इस साल सातवें सीज़न का इंतजार कर रहा हूं क्योंकि यह "देसी" ट्विस्ट के साथ आने वाला है! प्रतियोगियों के हर प्रदर्शन के साथ, दर्शकों को एक एंटरटेनमेंट का एक जबरदस्त नजारा देखने को मिलेगा क्योंकि हम देसी मूव्स को सेलिब्रेट करेंगे. शो 16 दिसंबर से शनिवार और रविवार शाम 6 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध होगा. 

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: रीवा को जलाने के लिए ईशान ने की ये हरकत, सवि बन गईं हथियार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़