कानूनी पचड़े में फंसे रणवीर सिंह, बिहार के मुजफ्फरपुर में दर्ज हुई शिकायत

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर विवादों में घिर गए हैं. अब, एक्टर के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर में शिकायत दर्ज की गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2022, 09:04 PM IST
  • रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर बवाल मचा हुआ है
  • मुजफ्फरपुर में भी रणवीर के खिलाफ शिकायत दर्ज
कानूनी पचड़े में फंसे रणवीर सिंह, बिहार के मुजफ्फरपुर में दर्ज हुई शिकायत

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अभिनेता के फोटोशूट की वजह से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. जहां एक ओर अभिनेता के खिलाफ FIR दर्ज कर दी गई है. वहीं, दूसरी तरफ कई हिस्सों में उनके फोटोशूट के विरोध में प्रदर्शन किए जा रहे हैं. अब, एक्टर के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर में शिकायत दर्ज की गई है.

मुश्किलों में फंसे रणवीर सिंह

शिकायतकर्ता ने रणवीर को लेकर कई तरह की बातें कही हैं.  यह भारतीय मानव अधिकार सुरक्षा परिषद् के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजु नैयर ने कराया है. भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 292 (अश्लील किताबों आदि की बिक्री), 293 (युवाओं को अश्लील सामग्री की बिक्री), 509 (महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से शब्द कहना, संकेत करना) और आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत शिकायत दर्ज किया है.

गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं लोग

शिकायतकर्ता ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की गिरफ्तारी की मांग की है. साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर से कथित आपत्तिजनक तस्वीरों को हटाने की मांग की है. राजु नैयर के अधिवक्ता मनोज कुमार सिंह ने बताया कि कोर्ट ने सुनवाई कि अगली तारीख पांच अगस्त को रखी है. बता दें कि एक्टर के खिलाफ इससे पहले, मुंबई और इंदौर में भी शिकायत दर्ज हो चुकी है. 

'रणवीर सिंह पैसों के लिए बिक गए हैं'

शिकायतकर्ता ने आगे कहा कि रणवीर ने चंद पैसों के लिए जो किया है वो बहुत गलत है. रणवीर पैसों के लिए बिक गए हैं. ये सरासर महिलाओं का अपमान है. उन्होंने आगे ये भी कहा कि ऐसे लोगों को भारत में रहने की इजाजत नहीं होनी चाहिए, जो देश की संस्कृति को तोड़ना चाहते हैं. बता दें कि पेपर मैगजीन के लिए रणवीर ने न्यूड फोटोशूट कर हलचल मचा दिया है. इस पर कहीं विवाद मचा है तो कुछ उनके सपोर्ट में आए हैं.

ये भी पढ़ें- यूट्यूबर गौरव तनेजा की 4 साल की बेटी को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज की FIR

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़