चित्रांगदा सिंह ने कैमरे के सामने फ्लॉन्ट की टोन्ड लेग्स, बोल्ड तस्वीरों ने मचाया बवाल!

चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) अपने नए लुक की वजह से एक बार फिर से चर्चा में हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर एक्ट्रेस के नए-नए लुक देखने को मिलते रहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 18, 2022, 07:28 PM IST
  • चित्रांगदा सिंह की अदाओं ने बनाया दीवाना
  • चित्रांगदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
चित्रांगदा सिंह ने कैमरे के सामने फ्लॉन्ट की टोन्ड लेग्स, बोल्ड तस्वीरों ने मचाया बवाल!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) एक्टिंग की दुनिया में एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं. वहीं, एक्ट्रेस मॉडलिंग में भी खूब नाम कमा चुकी हैं. चित्रांगदा ने बेशक कई तरह के किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है, लेकिन उन्हें खास पॉपुलैरिटी अपने लुक्स के कारण मिली है. अक्सर एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. अब फिर से चित्रांगदा की अदाओं ने दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Chitrangda Singh ने चलाया हुस्न का जादू

चित्रांगदा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपने नए लुक्स की झलक शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस का काफी ग्लैमरस लुक देखने को मिला है. फोटोज में चित्रांगदा को ब्लैक कलर की ब्लैजर ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है, जिसकी स्लीव्स पिंक कलर की है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक शेड की शीयर स्टॉकिंग्स कैरी की हैं.

चित्रांगदा की अदाओं पर टिकी नजरें

चित्रांगदा ने अपने इस लुक को न्यूड शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने अपने सिजलिंग लुक और टोन्ड लेग्स को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chitrangda Singh (@chitrangda)

इन फोटोज में एक्ट्रेस हमेशा की तरह काफी हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस के कर्वी फिगर ने भी सभी का ध्यान खींचा है.

इस फिल्म में दिखेंगी चित्रांगदा सिंह

चित्रांगदा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह अपनी अगली फिल्म 'गैसलाइट' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ सारा अली खान और विक्रांत मैसी जैसे सितारे लीड रोल में नजर आने वाला है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: 46 की उम्र में भी नहीं थम रही मल्लिका शेरावत की बोल्डनेस, अब टू-पीस पहन इस अंदाज में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़