46 की उम्र में चित्रांगदा सिंह पर चढ़ी बेबाकी, फोटोशूट के लिए पहना सिर्फ कोट

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का सारा ध्यान अपनी ओर खींच लेती है. अब फिर से चित्रांगदा ने सिजलिंग फोटोशूट करवाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 8, 2022, 08:20 PM IST
  • सोशल मीडिया लवर हैं चित्रांगदा सिंह
  • चित्रांगदा ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट
46 की उम्र में चित्रांगदा सिंह पर चढ़ी बेबाकी, फोटोशूट के लिए पहना सिर्फ कोट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. पिछले कुछ सालों से वह कम ही फिल्मों का हिस्सा बन रही हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में बनी रहती है. इसका सबसे बड़ा कारण है उनका बोल्ड लुक. चित्रांगदा को अपने लुक्स की वजह से एक अलग पहचान हासिल हुई है. उनकी हर अदा ने हमेशा लोगों का ध्यान खींचा है.

चित्रांगदा ने फिर खींचा ध्यान

चित्रांगदा के स्टाइल के दीवाने तो आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chitrangda Singh (@chitrangda)

चित्रांगदा आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का सारा ध्यान अपनी ओर खींच लेती है. अब फिर से चित्रांगदा ने बोल्ड फोटोशूट करवाया है. इन फोटोज में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस दिख रही है.

चित्रांगदा फिर हुईं बोल्ड

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों चित्रांगदा को येलो कलर का लॉन्ग कोट पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालो को खुला छोड़ा है.

यहां वह कैमरे के सामने अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए अलग-अलग पोज दे रही हैं. इस लुक में हमेशा की तरह वह काफी हॉट दिख रही हैं.

तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

फैंस अब उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.अब उनका ये लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. न सिर्फ फैंस, बल्कि तमाम सेलेब्स कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं.

गौरतलब है कि चित्रांगदा ने 46 की उम्र में भी खुद को काफी फिट रखा हुआ है. चित्रांगदा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें लगातार कई प्रोजेक्ट्स में मिल रहे हैं. कुछ समय पहले ही उनकी वेब सीरीज 'मॉडर्न लव- मुंबई' रिलीज हुई है. 

ये भी पढे़ं- 'गैंगस्‍टर' के बाद अब 'ट्रांसजेंडर' बनीं सुष्मिता सेन, OTT पर पुरुषों के दबदबे को देंगी टक्कर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़