पहले नहीं देखा होगा चित्रांगदा सिंह का ऐसा अंदाज, फंकी लुक से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) अपने लुक्स की वजह से हमेशा ही चर्चा में रही हैं. अब फिर से उन्होंने फैंस के साथ अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक शेयर की है. इन फोटोज में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस दिख रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2022, 08:46 PM IST
  • चित्रांगदा का ग्लैमरस देख घायल हुए फैंस
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस
पहले नहीं देखा होगा चित्रांगदा सिंह का ऐसा अंदाज, फंकी लुक से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. पिछले कुछ सालों से वह कम ही फिल्मों का हिस्सा बन रही हैं. हालांकि, इसके बावजूद उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है. इसका सबसे बड़ा कारण है चित्रांगदा की बोल्डनेस. वहीं, चित्रांगदा को अपने लुक्स की वजह से एक अलग पहचान हासिल हुई है. उनकी हर अदा ने हमेशा लोगों का ध्यान खींचा है.

चित्रांगदा ने दिखाई लेटेस्ट फोटोशूट की झलक

चित्रांगदा के स्टाइल के दीवाने तो आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. फैंस को उनके हर नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. एक्ट्रेस भी इस मामले में कभी फैंस को निराश नहीं करतीं. चित्रांगदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब फिर से उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक शेयर की है.

चित्रांगदा ने दिए सिजलिंग पोज

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में चित्रांगदा को येलो थाई हाई स्लिट आउटफिट पहने देखा जा सकता है. इस फंकी लुक में वह काफी बोल्ड और ग्लैमरस दिख रही हैं. चित्रांगदा ने अपने ड्रेस से मैचिंग का ही मेकअप कैरी किया है, जो एक्ट्रेस के लुक में चार चांद लगा रहा है. चित्रांगदा का ये लुक फैंस को काफी अट्रैक्टिव लग रहा है. यहां वह कैमरे के सामने सिजलिंग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 

बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं एक्ट्रेस 

एक्ट्रेस इस लुक में काफी हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. फैंस अब उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.अब उनका ये लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. न सिर्फ फैंस, बल्कि तमाम सेलेब्स कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं. गौरतलब है कि चित्रांगदा ने 46 की उम्र में भी खुद को काफी फिट रखा हुआ है. 

ये भी पढे़ं- फोटोशूट के लिए हिना खान ने पहनी थाई हाई स्लिट साड़ी, बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़