Chandrachur Singh On Salman Khan: चंद्रचूड़ सिंह ने सलमान खान को बताया झूठा, जानें 25 साल बाद भी किस बात से हैं नाराज

Chandrachur Singh On Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर चंद्रचूड़ सिंह ज्यादातर शोबिज की दुनिया में सुर्खियों से दूर रहते हैं. एक वक्त था जब इंडस्ट्री में एक्टर चंद्रचूड़ सिंह का दबदबा था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 24, 2023, 03:35 PM IST
    • चंद्रचूड़ सिंह ने सलमान खान को बताया झूठा
    • कमेंट में बताई 25 साल पुरानी नाराजगी
Chandrachur Singh On Salman Khan: चंद्रचूड़ सिंह ने सलमान खान को बताया झूठा, जानें 25 साल बाद भी किस बात से हैं नाराज

नई दिल्ली:Chandrachur Singh On Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर चंद्रचूड़ सिंह ज्यादातर शोबिज की दुनिया में सुर्खियों से दूर रहते हैं. एक वक्त था जब इंडस्ट्री में एक्टर चंद्रचूड़ सिंह का दबदबा था. उनके आगे फिल्मों की लाइन लगी रहती थी और जिन्होंने अपने अभिनय से अलग पहचान कायम की लेकिन अचानक ही एक्टर फिल्मों से दूर हो गए. इसी बीच एक्टर ने सलमान खान को लेकर  कुछ ऐसा कह दिया ही जिसकी वजह से पूरे सोशल मीडिया पर सनसनी फैल गई है. 

सलमान खान को क्यों कहा झूठा?

'कॉफी विद करण' का एक वीडियो पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसमें करण जौहर सलामन खान से सवाल जवाब कर रहे हैं. वीडियो में सलमान खान कहते हैं कि 'कुछ कुछ होता है' के लिए मुझसे पहले कई एक्टर्स को अप्रोच किया गया था जिसमें सैफ अली खान और चंद्रचूड़ शामिल थे. लेकिन आखिरी में सलमान खान ने इस रोल को करने के लिए हां कहा था. वीडियो को देख कर चंद्रचूड़ ने कमेंट किया 'झूठ सलमान का'. इस कमेंट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. और तो और एक यूजर ने एक्टर के कमेंट पर री कमेंट करते हुए पूछा, झूठ कैसा? क्या आपको अप्रोच नहीं किया गया था? जिसके जवाब में एक्टर ने लिखा मेरे पास जोश, दाग द फायर, क्या कहना, सिलसिला है प्यार का... जैसी कई फिल्में थीं. मैंने ऑप्शन चुना.

क्या है 25 साल पुराना मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले हफ्ते ‘कॉफी विद करण’ शो से एक वीडियो सामने आया था जिसमें करण जौहर ने माना था कि उन्होंने ‘कुछ-कुछ होता है में सेकेंड लीड रोल के लिए कई स्टार्स को अप्रोच किया था, इसमें सैफ अली खान और चंद्रचूड़ सिंह भी थे. मगर इस किरदार के लिए सलमान खान को फाइनल किया गया था.  25 साल पहले की सिचुएशन को याद करते हुए फिल्म के डायरेक्टर करण ने सलमान से कहा, 'मुझे याद है कि मैं पहली बार आपको अपनी पहली फिल्म के बारे में बताने के लिए आपके एरिया में आया था क्योंकि सैफ और चंद्रचूड़ ने इस रोल के लिए मना कर दिया था.' दरअसल चंद्रचूड़ का इस सब मामले पर ये कहना है कि उस वक्त उनके पास कई फिल्में साइंड थी जिन्हे उन्हें करना था. उन्होंने बताया था कि करण जौहर ने उन्हें अमन का किरदार ऑफर किया था, लेकिन मुझे यह रोल पसंद नहीं आया, जिसका उन्हें अफसोस है.

चंद्रचूड़ सिंह का वर्कफ्रंट 

एक्टर को बचपन से ही संगीत और एक्टिंग का शौक था और उन्होंने सिंगिंग में भी ट्रेनिंग ली है. उन्होंने 'आवारगी' में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया, बाद में फिल्म 'तेरे मेरे सपने' से एक्टिंग की शुरुआत की. चंद्रचूड़ सिंह के वर्कफ्रंट  की बात करें तो एक्टर को सुष्मिता सेन स्टारर सीरीज 'आर्या' के पहले सीजन में देखा गया था. सीरीज में एक्टर ने सुष्मिता के ऑनस्क्रीन पति का किरदार निभाया था. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: ईशा के प्यार में फूट-फूटकर रोए अभिषेक, एक्टर का वीडियो हुआ वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़