इस एक्टर ने Brahmastra को बताया कॉमेडी, फिल्म बनाते हुए अयान मुखर्जी ने खाया होगा...

KRK tweet over Brahmastra: केआरके ने हाल ही में Brahmastra को सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्म बताया है. ऐसे में लोगों ने उन्हें Deshdrohi की याद दिलाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 16, 2022, 12:13 PM IST
  • KRK ने 'ब्रह्मास्त्र' की खोली पोल
  • अयान मुखर्जी का उड़ाया मजाक
इस एक्टर ने Brahmastra को बताया कॉमेडी, फिल्म बनाते हुए अयान मुखर्जी ने खाया होगा...

Brahmastra A Comedy Film: बतौर एक्टर भले ही केआरके अपनी पहचान बनाने में कामयाब नहीं हो पाए लेकिन बतौर क्रिटिक उनके चाहने वाले बहुत हैं. ऐसे में खुद को सबसे बड़ा क्रिटिक बताने वाले केआरके खुलकर अपनी ओपिनियन रखते हैं. बता दें कि हाल ही में केआरके ने ब्रह्मास्त्र देख डाली. देर से ही सही उन्होंने ब्रह्मास्त्र को लेकर जरूरी टिप्पणी कर दी है.

केआरके ने किया ट्वीट

केआरके ने ट्वीट कर अपनी हालत बताई है. केआरके लिखते हैं कि मैंने फाइनली ब्रह्मास्त्र देख ही डाली क्या कमाल की कॉमेडी फिल्म है.इस बात पर मुझे कोई डाउट नहीं है कि ये मेरी लाइफ की अब तक देखी गई सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्म है. मैं हर एक सीन को देखकर पागलो ंकी तरह हंस रहा था.

अयान मुखर्जी पर की टिप्पणी

केआरके ऐसे में अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाए और अयान मुखर्जी पर तंज कस बैठे. कहते हैं कि अयान मुखर्जी ने इस फिल्म को बनाने के दौरान जरूर स्पेशल माल लिया होगा. वरना ये कॉमेडी फिल्म वो बना नहीं पाते. ऐसे में केआरके का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.

ट्वीट पर बवाल

ऐसे में केआरके कि इस ट्वीट पर थोक के भाव से कमेंट्स आ रहे हैं. ऐसे में यूजर्स ने उन्हें उन्ही की फिल्म देशद्रोही की याद दिलाई है. एख यूजर ने लिखा कि अब वक्त आ गया है कि तुम देशद्रोही का रिव्यु भी कर ही दो. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि अगर ये फिल्म हॉलीवुड में होती तो तू पैर चाट रहा होता. वहीं कुछ केआरके के व्यूज का समर्थन करते दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें: VHP-RSS ने बताया 'बेशर्म रंग' को वाहियात, 'जल्द काटे जाएं दीपिका पादुकोण के सीन्स'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़