राजकुमारी हैं अदिति राव हैदरी, ऑडिशन में इंटीमेट सीन देकर बटोरी थी चर्चा

Aditi Rao Hydari Birthday Special: अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं. अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बनाने वाली अदिति का नाम आज कल 'रंग दे बसंत' फेम एक्टर के साथ जोड़ा जा रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 28, 2022, 11:42 AM IST
  • 35वां जन्मदिन मना रही हैं अदिति
  • सिद्धार्थ को डेट कर रही हैं एक्ट्रेस!
राजकुमारी हैं अदिति राव हैदरी, ऑडिशन में इंटीमेट सीन देकर बटोरी थी चर्चा

नई दिल्ली: बॉलीवुड में रियल राजकुमारी (Princess) सिर्फ एक हैं, अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari Birthday Special). अदिति ने बहुत कम फिल्मों में नजर आई हैं, लेकिन हर रोल से उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है. बहुत कम लोगों को पता है कि अदिति सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि सिंगिंग, क्लासिकल डांसिंग और मार्शल आर्ट्स के एक फॉर्म में भी एक्सपर्ट हैं. 

ऑडिशन में दिए इंटीमेट सीन

अदिति ने अपने एक ऑडिशन के दौरान इंटीमेट सीन दिए थे. इस बात को खुद उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक इंटरव्यू के दौरान अदिति ने इस किस्से को शेयर किया था. एक्ट्रेस ने कहा कि 'ये साली जिंदगी' फिल्म के ऑडिशन के वक्त उन्हें इंटीमेट होने के लिए कहा गया था.

ऑडिशन के वक्त मुझे एक्टर के साथ संबंध बनाने को कहा गया था, जिसे मैं जानती तक नहीं थी.  बता दें वो एक्टर कोई और नहीं बल्कि अरुणोदय सिंह थे.

राजकुमारी हैं अदिति

अदिति का जन्म हैदराबाद के शाही परिवार में हुआ था. वह अकबर हैदरी की परपोती हैं. वहीं असम के पूर्व गवर्नर मोहम्मद सालेह अकबर हैदरी की ग्रैंड भतीजी हैं.  अदिति मां हिंदू और पिता मुस्लिम हैं. पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी की पत्नी मेहरूनिसा हो या रॉकस्टार की पत्रकार अदिति, एक्ट्रेस ने हर रोल में अपना परचम लहराया है.

अदिति ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में मलयालम फिल्म प्रजापति से की थी. उनकी पहली हिंदी फिल्म दिल्ली 6 थी.

कई साल तक छुपाई शादी

एक्ट्रेस ने अपनी निजी जिंदगी को कई सालों तक छुपाकर रखा था. 17 साल की छोटी उम्र में अदिति का दिल सत्यदीप मिश्रा पर फिदा हो गया था. सत्यदीप भी एक एक्टर हैं, वो बॉलीवुड फिल्मों में सपोर्टिंग रोल्स कर चुके हैं. कुछ टाइम तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी. हालांकि कपल 2012 में अलग भी हो गया था.

अदिति ने लंबे समय तक इस बात को छुपा कर रखा हुआ था. हर बार अदिति इस सवाल को टाल जाती थीं, लेकिन 2013 में उन्होंने खुलासा किया कि उनका तलाक हो चुका है. अब एक्ट्रेस का नाम सिद्धार्थ के साथ जोड़ा जा रहा है. कई मौकों पर पैप ने दोनों को साथ में स्पॉट भी किया है.

ये भी पढ़ें- कमल किशोर मिश्रा हुए गिरफ्तार, पत्नी को गाड़ी से कूचलने का किया था प्रयास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़