John Abraham Affairs: बिपाशा बसु नहीं, इस बंगाली एक्ट्रेस के प्यार में जॉन अब्राहम थे गिरफ्तार

John Abraham Birthday: जॉन अब्राहम का नाम हमेशा बिपाशा बसु के साथ जरूर जोड़ा जाता है. बता दें कि बिपाशा बसु के अलावा एक ऐसी एक्ट्रेस थी जिसे जॉन ने शादी के लिए प्रपोज किया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 17, 2022, 11:21 AM IST
  • जॉन अब्राहम ने किया था प्रपोज
  • शादी के लिए क्यों किया इनकार
John Abraham Affairs: बिपाशा बसु नहीं, इस बंगाली एक्ट्रेस के प्यार में जॉन अब्राहम थे गिरफ्तार

Happy Birthday John Abraham:आज जॉन अब्राहम एक और साल बड़े हो गए. इस एक्टर ने इंडस्ट्री को हमेशा अपनी फिटनेस से इंप्रेस किया. हर कोई इनकी फिटनेस को देख हैरत में आ जाता है. आज इनकी लाइफ के प्यार भरे पन्नों को खोलकर देखते हैं. वैसे बिपाशा बसु और इनके प्यार के चर्चे हर जुबां पर हुआ करते थे लेकिन असल में इके दिलों की रानी कोई और ही थी.

हुई पहली मुलाकात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब जॉन अब्राहम मॉडलिंग किया करते थए तब उनकी मुलाकात एक बंगाली हसीना रिया सेन से हुई. दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए. उस वक्त जॉन की फिल्म जिस्म रिलीज नहीं हुई थी. ऐसे में दोनों का प्यार धीरे-धीरे परवान चढ़ रहा था. ऐसे में जॉन अब्राहम ने रिया के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया.

ठुकराया ऑफर

रिया सेन के साथ पूरी जिंदगी बिताने के लिए जॉन अब्राहम ने बहुत पापड़ बेले लेकिन रिया सेन अपने एक्टिंग करियर पर फोकस करना चाहती थीं. दोनों के रास्ते अलग हो गए. ऐशे में किस्मत ने रिया का ज्यादा साथ नहीं दिया. मुट्ठी भर फिल्में कर पाईं और वो भी ज्यादा नहीं चलीं जबकि आज जॉन अब्राहम इंडस्ट्री के चमकते सितारे हैं.

दोनों ने कर ली शादी

कई सालों तक विवादित रिलेशनशिप्स में रहने के बाद जहां जॉन अब्राहम ने 2014 में फाइनेंशियल एनालिस्ट प्रिया से शादी कर ली. वहीं रिया सेन भी ज्यादा दिनों तक अकेली नहीं रह पाईं और 2017 में अपने बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से शादी की. दोनों की एक प्यारी सी बेटी मून मून सेन है.

ये भी पढ़ें: VHP-RSS ने बताया 'बेशर्म रंग' को वाहियात, 'जल्द काटे जाएं दीपिका पादुकोण के सीन्स'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़