Bigg Boss Ott 2: बेबिका धुर्वे ने बिग बॉस पर लगाया आरोप, अभिषेक मल्हान को लेकर कही ये बात

Bigg Boss Ott 2: सलमान खान का कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है. लेटेस्ट एपिसोड में बेबिका ने बिग बॉस पर अभिषेक मल्हान के लिए पक्षपात का आरोप लगाया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 21, 2023, 08:44 PM IST
  • बेबिका धुर्वे ने बिग बॉस पर लगाया पक्षपात का आरोप
  • अभिषेक मल्हान को लेकर बेबिका धुर्वे ने कही ये बात
Bigg Boss Ott 2: बेबिका धुर्वे ने बिग बॉस पर लगाया आरोप, अभिषेक मल्हान को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' के लेटेस्ट एपिसोड में, हाउसमेट बेबिका धुर्वे ने बिग बॉस पर अभिषेक मल्हान के प्रति पक्षपात करने का आरोप लगाया. एक टास्क के दौरान बेबिका और अभिषेक के बीच लड़ाई हो गई.

बेबिका और अभिषेक के बीच हुई बहस 
बेबिका ने बिग बॉस पर अभिषेक मल्हान के लिए पक्षपात का आरोप लगाया है.  टास्क के दौरान बेबिका और अभिषेक के बीच लड़ाई हो जाती है. एल्विश यादव ने बेबिका से पूछा कि अभिषेक ने उनसे क्या कहा था. हालांकि, बाद में सबकुछ प्रैंक साबित हुआ. इस पर बेबिका ने जवाब दिया, "क्या आप नहीं देख सकते कि मैं आपसे बात नहीं करना चाहती?" 

एल्विश समझाने की करते हैं कोशिश
अभिषेक जवाब देते हैं, "आप क्यों चिल्ला रही हैं? मैं नॉर्मल बात कर रहा हूं. कोई भी आपसे नॉर्मल तरीके से बात नहीं कर सकता. अगर आप बात नहीं करना चाहते हैं, तो मेरा नाम न लें और बात न करें." बहस को आगे बढ़ता देख, एल्विश ने बेबिका से पूछा और उसने कहा: "क्या बात है? आप उसके दोस्त हैं और आप उसका सपोर्ट करेंगे. बिग बॉस भी उसका सपोर्ट करते हैं. 

बेबिका हुईं इमोशनल 
मेरे नाम के साथ छेड़छाड़ की जाती है लेकिन उसे कुछ नहीं कहा जाता है. मैं अकेली हूं और मुझ पर ही उंगलियां उठती हैं. मैं थक गयी हूं." बेबिका की आंखों में आंसू आ जाते हैं. वह आगे कहती है, "हर कोई. वह हमेशा मुझे चिढ़ाता है, लेकिन वह नहीं जानता कि इसका मुझ पर क्या प्रभाव पड़ता है."

पूजा भट्ट बनी कैप्टन 
दूसरी तरफ, पूजा भट्ट शो की नई कैप्टन बन गई हैं. बिग बॉस ने कप्तानी के लिए अंतिम पांच दावेदारों के लिए एक नए कार्य की घोषणा की थी, जिसमें अविनाश सचदेव, फलक नाज़, जैद हदीद, पूजा भट्ट और बेबिका जैसे नाम शामिल थे.

इन पांचों के लिए एक टास्क रखा गया और आखिरी लड़ाई जैद और पूजा के बीच हुई. अंत में, अभिषेक, जो संचालक था, ने पूजा को विजेता घोषित किया और घर का कप्तान बना दिया. यह शो जियो सिनेमा पर प्रसारित होता है और इसको सलमान खान होस्ट करते हैं.

इनपुट-आईएएनएस  

 

इसे भी पढ़ें: जब मीना कुमारी ने झेला हलाला का दर्द, एक्ट्रेस ने वैश्या संग की थी अपनी तुलना 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़