Bigg Boss 17: अंकिता-विक्की के झगड़े पर आया दोनों की मां का रिएक्शन, बोलें- ऐसे कैसे बदल...

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 वीकेंड के वार में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की मां आती है. इस दौरान दोनों कपल की लड़ाई पर बात करते हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 25, 2023, 05:12 PM IST
  • विक्की-अकिंता की माओं का रिएक्शन
  • दोनों का प्यार कैसे इतना बदल गया!
Bigg Boss 17: अंकिता-विक्की के झगड़े पर आया दोनों की मां का रिएक्शन, बोलें-  ऐसे कैसे बदल...

मुंबई Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के वीकेंड के वार में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की मां आती हैं. इस दौरान सलमान खान से दोनों बात करती हैं. सलमान खान और दोनों मां विक्की और अंकिता की लड़ाई के ऊपर बात करते हैं. दोनों बोलते हैं कि इतना प्यार करने वालों के बीच इतने झगड़े क्यों हो रहे हैं. हम भी हैरान है, लेकिन आपने दोनों समझाया है. जो हम कहना चाहते थे आप ने वो कह दिया है. 

अंकिता और विक्की की मां आईं शो में 

बिग बॉस 17 के आगामी एपिसोड में अंकिता लोखंडे की मां वंदना पांडिस लोखंडे और विक्की जैन की मां रंजना जैन उपस्थित होंगी और दोनों के बीच के मुद्दों को संबोधित करेंगी. नए प्रोमो शो में, विक्की की मां जोड़े को शो के अंदर उनकी गंदी लड़ाई (बुरे झगड़े) के बारे में बता रही हैं.

लड़ाई पर कही ये बात 
उन्हें यह कहते हुए सुना गया : तुम्हारी लड़ाई घर में कभी नहीं हुई और यहां कितनी गंदी लड़ाई हो रही है, बताओ. जब तुमलोग मिलते हो ना बेटा, तब प्यार से मिलो. प्रेम रखो.

विक्की हुआ इमोशनल 
विक्की अपनी मां को देखकर भावुक हो जाता है. अंकिता अपनी मां को देखती हैं और वो भी भावुक हो जाती हैं. उनकी मां विक्की और उन्हें दोनों को फ्लाइंग किस देती नजर आ रही हैं. अंकिता को यह कहते हुए सुना जाता है: आई लव यू मां. आई मिस यू मम्मा.

इनपुट- आईएएनएस

 

ये भी पढ़ें- Joram Trailer Out: 'जोराम' का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, बेटी को बचाने के लिए लगाएंगे जान की बाजी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़