Munawar Faruqui ने मन्नारा चोपड़ा पर कसा तंज, बोले- 'औरा NRI कैटेगरी...'

Munawar Faruqui: कुछ समय पहले मन्नारा चोपड़ा ने कहा था कि वो फीमेल कैटेगरी में बिग बॉस की विनर हैं. अब शो के विनर मुनव्वर फारूकी ने इसी बात को लेकर एक्ट्रेस को रोस्ट किया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 4, 2024, 01:40 PM IST
  • मुनव्वर फारूकी ने मन्नारा का उड़ाया मजाक
  • औरा को लेकर कही बड़ी बात
Munawar Faruqui ने मन्नारा चोपड़ा पर कसा तंज, बोले- 'औरा NRI कैटेगरी...'

नई दिल्ली:Munawar Faruqui: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 के विनर बन चुके हैं. मुनव्वर शो से निकलने के बाद से अपनी सफलता का जश्न मना रहे हैं. फैंस से मिल रहे हैं और जमकर पार्टी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज और फोटोज वायरल हैं. इसी बीच मुनव्वर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मुनव्वर मन्नारा चोपड़ा को रोस्ट करते नजर आ रहे हैं.

क्या बोले मुनव्वर

मन्नारा शो खत्म होने के बाद से खुद को फीमेल कैटेगरी में विनर बता रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टा बायो तक पर ऐसा लिखा था. हालांकि ट्रोलिंग के बाद उन्होंने अपनी पोस्ट को एडिट करके बिग बॉस 17 रनरअप लिखा. अब मुनव्वर लाइव आए और उन्होंने मन्रारा के इस कमेंट को लेकर उनका खूब मजाक बनाया है. 

एक्ट्रेस पर कसा तंज

मुनव्वर ने लाइव आकर कहा- 'सभी लोग औरा को जानते हैं. औरा NRI कैटेगरी में विनर था. बस यही बताना था सभी को.' ये बोलकर मुनव्वर जोर-जोर से हंसने लगते हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

मन्नारा का नहीं लिया नाम

मुनव्वर आगे कहते हैं नविद जो था वो NRI कैटेगरी में रनरअप था. लेकिन ये थोड़ा इंफॉर्म करना था. वाइफ कैटेगरी में अंकिता विनर थीं और हसबैंड कैटेगरी में विक्की भाई. इतना सब बोलने के बाद भी उन्होंने इस दौरान मन्नारा का नाम नहीं लिया. 

इसे भी पढ़ें: Urmila Matondkar Birthday: इस फिल्म से सुपरस्टार बनीं थी उर्मिला मातोंडकर, फिर ऐसे बर्बाद हुआ एक्ट्रेस का करियर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़