अनुराग डोभाल का बड़ा खुलासा, वायरल वीडियो का सच बताते हुए मुनव्वर के फैंस को बताया निर्दोष

Anurag Doval: बीते दिन बिग बॉस 17 के प्रतियोगी अनुराग डोभाल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था. यूजर्स कयास लगा रहे थे कि उनकी पब्लिकली पिटाई हो गई है. इस पर अब अनुराग का रिएक्शन सामने आया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 19, 2024, 11:31 AM IST
  • अनुराग डोभाल ने किया बड़ा खुलासा
  • वायरल वीडियो का बताया सच
अनुराग डोभाल का बड़ा खुलासा, वायरल वीडियो का सच बताते हुए मुनव्वर के फैंस को बताया निर्दोष

नई दिल्ली:Anurag Doval: 'बिग बॉस 17' फेम और यूट्यूबर अनुराग डोभाल इस समय एक वीडियो को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. यूके राइड का एक वीडियो बीते दिन वायरल हुआ था, जिसमें कुछ लोग अनुराग पर हमला करते दिख रहे हैं. वहीं अब अनुराग डोभाल ने इस वायरल वीडियो का सच बताया है. साथ ही जो लोग मुन्नवर के फैंस पर आरोप लगा रहे थे, उन्हें भी डोभाल ने गलत बताया है.

अनुराग डोभाल का बयान

अनुराग ने इस बात से इंकार किया है कि उन पर हमला करने के कोशिश मुनव्वर फारूकी के फैंस ने की थी. न्यूज 18 शोशा से बात करते हुए अनुराग ने कहा कि उनका वो वायरल वीडियो उनके लेटेस्ट व्लॉग रिकॉर्ड करने के वक्त का है. मैं यमुनानगर एक इवेंट में जा रहा था. वो वीडियो उस ही दौरान का है. वीडियो में मुझे मेरे ही फैंस ने घेर लिया था. अनुराग ने खुलासा किया कि उनका मीटिंग सोशल मु्द्दों और रोड सेफ्टी को लेकर थी. वहां सभी राइडर्स के लिए एक गिवअवे भी था. इस बीच वहां फैंस पहुंच गए और पूरा हाइवे जाम कर लिया था.

बीते दिन वीडियो हुआ था वायरल

अनुराग डोभाल का एक हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में अनुराग डोभाल कार के अंदर बैठे हुए और बाहर भारी भीड़ ने उन्हें घेरे हुए हैं. अनुराग डोभाल अपने ड्राइवर को तुरंत गाड़ी स्टार्ट करके चलने को कहते हैं और बेहद परेशानदिखते हैं.  वीडियो को दिल्ली का है. एक फैन पेज द खबरी ने कैप्शन में जानकारी दी गई कि दिल्ली में अनुराग डोभाल की कुटाई कर दी गई है.

फैंस ने किया रिएक्ट

अनुराग डोभाल की पिटाई वाली खबर को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. वीडियो पर लोगों ने खूब कमेंट किए हैं. वहीं लोगों ने अपनी तरफ से कन्फर्म किया कि दिल्ली में अनुराग डोभाल के पिटाई की है. वहीं, कुछ यूजर्स ने राइडर को आड़े हाथों लेते हुए मजाक बनाया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़