Munawar Faruqui के बाद अब इस 'बिग बॉस 17' कंटेस्टेंट की सरेआम हुई पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

Bigg Boss 17: ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद से इस शो में नजर आए  कंटेस्टेंट्स के बुरे दिन शुरू हो गए हैं. मुनव्वर फारूकी के बाद अनुराग डोभाल को लेकर बड़ी खबर सामने आई है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 18, 2024, 03:39 PM IST
  • अनुराग डोभाल की हुई पिटाई
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो
Munawar Faruqui के बाद अब इस 'बिग बॉस 17' कंटेस्टेंट की सरेआम हुई पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स के बुरे दिन खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं. शो के बाहर भी सेलेब्स कॉन्ट्रोवर्सी का जमकर शिकार हो रहे हैं. हाल ही में मुनव्वर फारूकी के ऊपर अंडे फेंके गए थे. वहीं, अब खबर है कि अनुराग डोभाल की सरेआम कुटाई कर दी गई है. शो में उन्होंने कंटेस्टेंट्स से ज्यादा बिग बॉस से पंगा लिया था.

मुश्किल में अनुराग 

बिग बॉस 17 के घर में अनुराग डोभाल का सफर परेशान कर देने वाला रहा है. शो से बाहर आने के बाद भी उन्होंने मेकर्स पर बदसलूकी जैसे आरोप भी लगाए थे.  हालांकि, शो खत्म हो गया, लेकिन कंटेस्टेंट्स अपनी- अपनी जिंदगियों में परेशानी में घिरते दिख रहे हैं. अनुराग डोभाल की मुश्किलें बढ़ गईं है.

दिल्ली में अनुराग की हुई पिटाई

अनुराग डोभाल का एक हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में अनुराग डोभाल कार के अंदर बैठे हुए और बाहर भारी भीड़ ने उन्हें घेरे हुए हैं. अनुराग डोभाल अपने ड्राइवर को तुरंत गाड़ी स्टार्ट करके चलने को कहते हैं और बेहद परेशानदिखते हैं.  वीडियो को दिल्ली का है. एक फैन पेज द खबरी ने कैप्शन में जानकारी दी गई कि दिल्ली में अनुराग डोभाल की कुटाई कर दी गई है.

फैंस ने किया रिएक्ट

अनुराग डोभाल की पिटाई वाली खबर को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. वीडियो पर लोगों ने खूब कमेंट किए हैं. वहीं लोगों ने अपनी तरफ से कन्फर्म किया कि दिल्ली में अनुराग डोभाल के पिटाई की है. वहीं, कुछ यूजर्स ने राइडर को आड़े हाथों लेते हुए मजाक बनाया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़