कौन हैं एमसी स्टैन की दिलरूबा बूबा, जिनसे शादी के लिए हैं बेताब

एमसी स्टैन की जिंदगी में बस एक ही उनका प्यार हैं वो हैं बूबा. बूबा ने उनका साथ उस समय दिया जब एमसी का नाम भी नहीं था. फिलहाल एमसी को अब सभी जानते हैं वो बिग बॉस 16 के विनर भी हो गए हैं. अब फैंस को इंतजरा रहेगा उस ऐलान को जो एमसी की मां ने किया था. बूबा के साथ इस साल एमसी शादी करने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 13, 2023, 01:13 PM IST
  • एमसी स्टैन हैं बूबा के दीवाने
  • इस साल कर सकते हैं शादी
कौन हैं एमसी स्टैन की दिलरूबा बूबा, जिनसे शादी के लिए हैं बेताब

Bigg Boss 16 News: एमसी स्टैन बिग बॉस के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट बन गए हैं. जैसे ही उन्हें शो का विनर घोषित किया गया एमसी स्टैन के फेवर में लोगों ने जय-जयकार के नारे लगाना शुरू कर दिए. वैसे पूरे सीजन एमसी स्टैन ने जो एक नाम अपनी जुबान पर लिया वो है उनकी महबूबा मिस बूबा. खबरे हैं कि वो बूबा से जल्द से जल्द शादी भी करना चाहते हैं.

बूबा को करते हैं प्यार

बूबा के नाम से मशहूर एमसी स्टैन की गर्लफ्रेंड का असली नाम अनम शेख है. वो मुंबई में 1998 में पैदा हुईं और अभी 24 साल की हैं. एमसी स्टैन बूबा के लिए इतने दीवाने हैं कि जब उनकी पहली मुलाकात बूबा से हुई उन्होंने अपनी पिछली गर्लफ्रेंड को तुरंत छोड़ दिया. एमसी स्टैन ने खुद इसका खुलासा किया था कि वो बूबा से पहले एक लड़की को डेट कर रहे थे जो उन्हें बेहद पसंद करती थी.

बूबा को करते हैं प्यार

एमसी स्टैन ने बताया कि वो लड़की उन्हें पसंद करती थी लेकिन वो उस लड़की को नहीं. जब बूबा से मिले तो उन्होंने कई ऐसी चीजें क्लियर कर दीं कि मैं तुरंत उन्हें दिल दे बैठा. यहां तक की जब बिग बॉस के घर में एमसी स्टैन जब बहुत अकेले हो गए थे और जाने की जिद्द करने लगे तो बूबा ने कुछ चीजें भिजवाई थीं जो सलमान खान ने वीकेंड के वॉर में उन्हें दी थीं.

बूबा से करेंगे शादी

एक बार तो एमसी स्टैन उनके घर रिश्ता लेकर पहुंच गए थे. घर के नीचे जब 30-40 लोग लाइन लगाकर खड़े हो गए तो आस-पास वाले भी पूछने लगे कि क्या है? एमसी ने बूबा के पिता से कह दिया था कि शांति से अपनी बेटी का हाथ दे दो वरना भगाकर ले जाऊंगा. तब उनसे कहा गया था कि जाओ यहां से और अपने मम्मी-पापा को भेजो.

ये भी पढ़ें- Hina Khan Beach Look: समुद्र किनारे हिना ने दिखाया हॉट लुक, दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़