भूमि पेडनेकर ने स्किन फिट गाउन में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, अदाओं से खींचा ध्यान

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने फिर से अपनी अदाओं का जादू दुनियाभर के लोगों पर चला दिया है. एक्ट्रेस का हर लुक इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. ऐसे में फैंस को भी उनके नए लुक्स का इंतजार रहने लगा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 25, 2022, 08:58 PM IST
  • भूमि पेडनेकर ने फिर बिखेरे जलवे
  • भूमि सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं
भूमि पेडनेकर ने स्किन फिट गाउन में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, अदाओं से खींचा ध्यान

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अपनी फिल्मों और किरदारों के दम पर आज दुनियाभर में अपनी एक जगह बना चुकी हैं. उनकी हर फिल्म के लिए दर्शक उत्साहित रहते हैं. इसका एक खास कारण यह है कि एक्ट्रेस अपनी हर फिल्म में अलग अंदाज में दिखती हैं. फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस के लुक्स भी चर्चा में रहते हैं.

Bhumi Pednekar के कर्वी फिगर ने किया मदहोश

भूमि वक्त के साथ काफी बोल्ड होती जा रही हैं. बेशक उन्होंने काफी वजन बढ़ाकर इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, लेकिन आज भूमि के कर्वी फिगर की मिसालें दी जाती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के नए लुक्स वायरल होते रहते हैं और लोग उनकी हर अदा के दीवाने हो जाते हैं. अब फिर से भूमि का लेटेस्ट फोटोशूट काफी वारल हो रहा है. इन तस्वीरों में उन्हें ब्लैक कलर के आउटफिट में देखा जा रहा है.

काफी हॉट लग रही हैं भूमि पेडनेकर

फोटोज में भूमि सीक्वेंस वाला बॉडी फिट ब्लैक वन शोल्डर गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड शिमरी मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar)

इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है. फोटोज में भूमि हमेशा की तरह बहुत हॉट दिख रही हैं. अब फैंस के बीच एक्ट्रेस के इस लुक को खूब पसंद किया जा रहा है.

इन फिल्मों में दिखेंगी भूमि

गौरतलब है कि भूमि के पास इस समय कई फिल्में कतार में हैं. फिलहाल वह 'गोविंदा नाम मेरा' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गया है. इसके बाद भूमि को 'भीड़', 'भक्षक', 'द लेडी किलर', 'अफवाह' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- टाइट ट्यूब ड्रेस पहन मोनालिसा ने फ्लॉन्ट किया फिगर, भोजपुरी एक्ट्रेस ने दिखाई ग्लैमरस अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़