स्टाइलिश दिखने के लिए भूमि पेडनेकर ने पहनी ओवरसाइज पैंट, ओपन कोट में दिखाया ब्रालेट लुक

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्मों ने ही नहीं, लुक्स ने भी हमेशा ही लोगों का दिल जीता है. आज फैंस उनकी झलक के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया फोटोशूट चर्चा में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 13, 2022, 03:36 PM IST
  • भूमि पेडनेकर ने दिए किलर पोज
  • इंस्टाग्राम लवर हैं भूमि पेडनेकर
स्टाइलिश दिखने के लिए भूमि पेडनेकर ने पहनी ओवरसाइज पैंट, ओपन कोट में दिखाया ब्रालेट लुक

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से बहुत कम वक्त में ही दुनियाभर के दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उनपर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. आज फैंस उनकी हर फिल्म के उत्साहित रहते हैं. वहीं, दूसरी ओर लोग उनकी दिलकश अदाओं को देख घायल हो जाते हैं.

काफी स्टाइलिश लग रही हैं भूमि

ऐसे में भूमि अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनका एक नया अवतार देखने को मिलता रहता है. इस कारण इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. अब फिर से फैंस के बीच भूमि का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी स्टाइलिश लग रही हैं.

फिर चर्चा में आईं भूमि

ताजा तस्वीरों में भूमि को ओवरसाइज ब्लैक कोट-पैंट में देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक और गोल्डन ब्रालेट कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GQ India (@gqindia)

लुक को कंप्लीट करने के लिए भूमि ने मिनिमल मेकअप किया है और बन बनाया हुआ है. यहां भूमि कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. हालांकि लोगों की नजरें उनकी पैंट पर टिकी रह गई है.

इन फिल्मों में दिखेंगी भूमि

अब भूमि की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस कमेंट कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. भूमि के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. एक्ट्रेस को जल्द ही फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह 'भीड़', 'भक्षक', 'द लेडी किलर', 'अफवाह', 'थैंक यू फॉर कमिंग' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक में भी देखा जाने वाला है. 

ये भी पढे़ं- VIDEO: नोरा फतेही ने स्किन फिट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, बोल्ड अदाओं पर टिकी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़