वर्ल्ड लेवल पर दिखेगा भोजपुरी फिल्म का जलवा, 5 भाषाओं में रिलीज होगी रवि किशन की फिल्म

Mahadev Ka Gorakhpur: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन इन दिनों अपनी अगली फिल्म महादेव का गोरखपुर की रिलीज को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. एक्टर की आगामी फिल्म को पांच भाषाओं में पैन इंडिया रिलीज किया जाने वाला है. फिल्म को भारत ही नहीं अमेरिका में भी रिलीज की प्लानिंग है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 19, 2024, 09:17 PM IST
    • रवि किशन की फिल्म वर्ल्ड लेवल पर दिखाएगी कमाल
    • 'महादेव का गोरखपुर’ से एक्टर रचेंगे इतिहास
वर्ल्ड लेवल पर दिखेगा भोजपुरी फिल्म का जलवा, 5 भाषाओं में रिलीज होगी रवि किशन की फिल्म

नई दिल्ली: Mahadev Ka Gorakhpur: भोजपुरी के सुपरस्टार व सांसद रवि किशन इन दिनों अपनी पैन इंडिया रिलीज फिल्म 'महादेव का गोरखपुर' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. रवि किशन की आगामी फिल्म इतिहास रचने की तैयारी में है. बता दें कि ये भोजपुरी की पहली फिल्म होगी जो, 150 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ये देश की सभी भाषाओं की सबसे बड़ी थियेटर रिलीज होने वाली फिल्म बनने जा रही है. 

अमेरिका में रिलीज हो रही है पहली भोजपुरी फिल्म

29 मार्च है रिलीज हो रही इस फिल्म को ग्लोबल स्तर पर रिलीज किया जाने की तैयारी हो रही है. बता दें कि अमेरिका के 12 थिएटर्स में फिल्म को रिलीज किया जाने वाला है. ये भोजपुरी भाषा और भोजपुरी समाज के लिए बड़े ही गर्व का क्षण होगा, जब इतने बड़े पैमाने पर फिल्म को रिलीज होगी. बता दें कि यूपी, बिहार, असम और बंगाल में ये फिल्म रिलीज हो रही है. इसमें ख़ास बात यह है कि फिल्म सिने प्लेक्स व आईनोक्स जैसे बड़े जगहों पर रिलीज की जाएगी.

रवि किशन ने जाहिर की अपनी खुशी

वहीं इतनी बड़ी रिलीज की प्लानिंग से एक्टर रवि किशन बेहद खुश हैं. वो भोजपुरी के पहले ऐसे एक्टर हैं, जिनकी फिल्म को इतनी बड़ी रिलीज मिल रही है. उनका कहना है कि भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए ये गर्व की बात है. अब भोजपुरी माटी के बोली विश्व देखेगी. महादेव के आशीर्वाद से 29 मार्च को. हर हर महादेव होई. आपको बता दें कि रवि किशन महादेव के बहुत बड़े भक्त हैं और उनकी भक्ति का अंदाजा उनकी इस फिल्म में भी लगने वाला है. फिल्म का निर्माण बड़े पैमाने पर हुआ है. बजट के मामले में भी फिल्म काफी बड़ी है. 

रवि किशन प्रोडक्शन और वाया फिल्म्स ने किया निर्माण 

रवि किशन प्रोडक्शन के साथ मिलकर वाया फिल्म्स ने फिल्म "महादेव का गोरखपुर" का निर्माण किया है, जिसके प्रस्तुतकर्ता सीसी शाह एंड संस हैं. फिल्म के निर्माता प्रीतेश शाह और सलिल संकरण हैं. सह निर्माता अरविंद और अमरजीत दहिया हैं. कहानी साई नारायण ने लिखी है. डीओपी अरविंद सिंह हैं. म्यूजिक अगम अग्रवाल और रंजिन राज का है. एक्शन फैंटम प्रदीप का है. कोरियोग्राफी संतोष ने की है. लाइन प्रोड्यूसर अखिलेश राय फिल्म के पीआरओ पवन दुबे हैं.

ये भी पढ़ें- UP Filmcity की चर्चा के बीच महाराष्ट्र सरकार का बड़ा अपडेट, 8 साल पुरानी योजना हुई लागू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़