टाइट ट्यूब ड्रेस पहन मोनालिसा ने फ्लॉन्ट किया फिगर, भोजपुरी एक्ट्रेस ने दिखाई ग्लैमरस अदाएं

एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का हर लुक लोगों को दीवाना बना देता है. एक्ट्रेस का नया अवतार एक बार फिर से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 26, 2022, 01:19 PM IST
  • मोनालिसा का फिर सिजलिंग लुक दिखा
  • मोनालिसा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
टाइट ट्यूब ड्रेस पहन मोनालिसा ने फ्लॉन्ट किया फिगर, भोजपुरी एक्ट्रेस ने दिखाई ग्लैमरस अदाएं

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) कुछ समय से लगातार अपने लुक्स की वजह से खबरों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस की अदाओं को देखकर कहा जा सकता है कि मोनालिसा वक्त के साथ हर दिन बोल्ड होती जा रही है. आज उनका हर लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. अब फिर से उनकी कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं.

Monalisa ने दिखाई नए लुक की झलक

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस को ब्लैक कलर की लेदर प्रिंट स्किन फिट शॉर्ट ट्यूब ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. उन्होंने इस ड्रेस में अपना फिगर फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं मोनालिसा

मोनालिसा ने अपने इस लुक को न्यूड रेड शेड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. इस लुक में एक्ट्रेस हमेशा की तरह खूबसूरत और बेहद हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक काफी वायरल हो रहा है. लोग एक्ट्रेस की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं.

इस वेब सीरीज में दिखेंगी मोनालिसा

गौरतलब है कि मोनालिसा इस समय अपनी अगली वेब सीरीज 'रात्रि के यात्रि 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस सीरीज में मोनालिसा के साथ रश्मि देसाई भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. दोनों ही अदाकाराओं के फैंस इन्हें पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- अयोध्या के होटल से एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का सामान हुआ चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़