स्टाइलिश लुक के लिए मोनालिसा ने पहनी ऐसी ड्रेस, सिजलिंग अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने एक बार फिर से अपनी हसीन अदाएं दिखाते हुए फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. एक्ट्रेस का नया लुक कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2024, 08:45 PM IST
    • मोनालिसा ने दिखाई अदाएं
    • ग्लैमरस दिख रही हैं एक्ट्रेस
स्टाइलिश लुक के लिए मोनालिसा ने पहनी ऐसी ड्रेस, सिजलिंग अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपनी अदाकारी का जादू हिन्दी टीवी शोज में भी खूब चलाया है. काफी समय से वह भोजपुरी सिनेमा से नदारद दिख रही हैं. उन्हें लगातार कई टीवी शोज में अलग-अलग अंदाज से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए देखा जा रहा है. इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपने-अपने नए लुक्स शेयर कर चाहने वालों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से मोनालिसा का नया लुक वायरल हो रहा है.

मोनालिसा ने दिखाया ग्लैमरस लुक

कुछ देर पहले ही मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज और एक वीडियो पोस्ट किया है. इस दौरान उन्होंने सिल्वर शाइनी आउटफिट पहना है. उन्होंने फुल स्लीव्स ब्लाउज के साथ थाई हाई स्लिट स्कर्ट के साथ पेयरअप किया है. एक्ट्रेस ने इस आउटफिट को बहुत ग्रेसफुली कैरी किया है.

स्टनिंग दिख रही हैं मोनालिसा

मोनालिसा ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड पिंक लिप्स और मिनिमल स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने हेयर स्टाइल के लिए अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के ओपन रखा हुआ है. वहीं, एक्सेसरीज के लिए कानों में मौचिंग के सिल्वर ईयररिंग्स पहने हैं. मोनालिसा ने अपने इस किलर को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं. फैंस अब उनकी इन अदाओं की भी खूब तारीफें कर रहे हैं.

इस शो में दिख रही हैं मोनालिसा

दूसरी ओर मोनालिसा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस हाल ही में टेलीकास्ट हुए टीवी शो 'लाल बनारसी' को लेकर चर्चा में हैं. इस शो में उन्हें नयनतारा सिन्हा के किरदार में देखा जा रहा है. मोनालिसा के चाहने वाले उन्हें इस रोल में भी खूब प्यार दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि को लेकर घर आएगा ईशान, शुक्लाजी के सामने आएगा रिश्ते का सच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़