भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने पहना डोरियों पर टिका जंपसूट, सिजलिंग अदाओं के साथ फ्लॉन्ट किया फिगर

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा हर दिन अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहने लगी हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया फोटोशूट कैमरे में कैद हो गया है. यहां वह ब्लैक कलर का जंपसूट पहने हुए नजर आ रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 14, 2022, 02:54 PM IST
  • मोनालिसा ने अपनी अदाओं ने बनाया दीवाना
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं मोनालिसा
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने पहना डोरियों पर टिका जंपसूट, सिजलिंग अदाओं के साथ फ्लॉन्ट किया फिगर

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा से लेकर हिन्दी टीवी शोज में अपनी अदाकारी का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी से तो ऊंचा मुकाम हासिल किया ही है, साथ ही इन दिनों वह अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहने लगी हैं. लगभर हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अंदाज दिखता है.

Monalisa ने फिर कराया स्टाइलिश फोटोशूट

मोनालिसा के चाहने वालों की लिस्ट लगातार बढ़ती जा रही है, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अब फिर से मोनालिसा ने फैंस के साथ अपने नए लुक की झलक शेयर की है. फोटोज में एक्ट्रेस ब्लैक कलर का सीक्वेंस वाला जंपसूट पहने हुए नजर आ रही हैं. इस पर लगी गोल्डन बेल्ट ने भी सभी का ध्यान खींचा है.

मोनालिसा ने दिखाई एक से एक अदाएं

मोनालिसा के इस जंपसूट पर बैकसाइड पर डोरियां लगाई गई हैं. उन्होंने अपने इस लुक को ग्लॉसी न्यूड मेकअप और लाइट पर्पल स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है. हर पोज में मोनालिसा बेहद हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं. लोग फिर से एक्ट्रेस की अदाओं के दीवाने हो गए हैं.

इस शो में दिख रही हैं मोनालिसा

गौरतलब है कि मोनालिसा इन दिनों अपने टीवी शो 'फव्वारा चौक- इंदौर की शान' में दिखाई दे रही हैं. उनके इस शोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वैसे, मोनालिसा के चाहने वाले तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं.

ये भी पढ़ें- हिना खान ने फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस, कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़