Bharti-Harsh Anniversary: करियर के शुरुआती दौर में ही हर्ष को दिल दे बैठी थीं भारती सिंह, घरवालों को नहीं पसंद था इनका साथ

Bharti-Harsh Anniversary: मशहूर अभिनेत्री कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachia) बी टाउन का फेमस कपल है. दोनों की कैमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद आती है. भारती-हर्ष कई शोज को एक साथ होस्ट करते भी नजर आते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 3, 2022, 01:06 PM IST
  • भारती-हर्ष की शादी को हुए 5 साल
  • एक बेटे के माता-पिता हैं कपल
Bharti-Harsh Anniversary: करियर के शुरुआती दौर में ही हर्ष को दिल दे बैठी थीं भारती सिंह, घरवालों को नहीं पसंद था इनका साथ

नई दिल्ली: Bharti-Harsh Anniversary: जब आपको किसी सख्स से प्यार होता है, तो वह कैसा है, क्या करता है, किसी भी बात से फर्क नहीं पड़ता है. कुछ ऐसा ही मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के साथ हुआ. जब वह अपने पति हर्ष (Harsh Limbachia) को दिल दे बैठीं थी. आज दोनों अपनी शादी की पांचवीं सालगिरह मना रहे हैं, तो भारी भरकम भारती को कैसे पसंद आए दुबले पतले हर्ष आइए आपको बताते हैं. 

कपल की पहली मुलाकात

हर्ष लिंबाचिया का 'कॉमेडी सर्कस' पहला शो था, जिसमें वह कंटेस्टेंट्स के लिए स्क्रिप्‍ट लिखते थे. उस वक्‍त हर्ष जिस भी कंटेस्‍टेंट के लिए स्क्रिप्‍ट लिखते थे वह अगले ही राउंड में एलिमिनेट हो जाता था. इस बात का खुलासा खुद भारती ने किया था.

भारती सिंह इस बात से वाकिफ थीं कि हर्ष की स्क्रिप्‍ट कोई पसंद नहीं कर रहा था. ऐसे में भारती सिंह ने हर्ष का साथ दिया और उनकी लिखी स्क्रिप्‍ट पर परफॉर्मेंस दी. मगर वह उसी राउंड में शो से बाहर हो गईं. जिससे हर्ष काफी निराश हो गए. 

ऐसे बढ़ी कहानी

शो से बाहर जाने के बाद भारती की शो में फिर वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई. भारती ने फिर हर्ष के साथ काम किया. दोनों को एक दूसरे के साथ पसंद आने लगा, लेकिन किसी में हिम्मत नहीं थी कि अपने प्यार का इजहर कर सके.

काफी मश्क्कत के बाद दोनों ने अपनी फीलींग्स को शेयर किया. 

घरवाले थे रिश्ते के खिलाफ

शादी का फैसला करने के बाद भी दोनों का राह आसान नहीं थीं. भारती और हर्ष की लव स्टोरी में भी दोनों के घर वाले विलेन बन गए थे. हर्ष और भारती ने जब अपने-अपने घरवालों को एक दूसरे के बारे में बताया तो दोनों के घरवालों ने इस रिश्ते से इनकार कर दिया था. दोनों के घरवालों ने कहा ये शादी कभी नहीं हो सकती और सबसे ज्यादा भारती के परिवारवाले इस शादी के खिलाफ थे, लेकिन दोनों ने हार नहीं मानी और आज हंसी खुशी अपनी लाइफ साथ बिता रहे हैं.

ये भी पढ़ें- शादी के 18 साल बाद पिता बने अपूर्व अग्निहोत्री, शिल्पा सकलानी बेटी का वीडियो किया शेयर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़