'भाग्यश्री की बेटी होने से काम नहीं मिलता', अवंतिका दसानी का छलका दर्द

अवंतिका दसानी (Avantika Dasani) ने हाल ही में अपने करियर से जुड़ी कई अनकही बाते सबके सामने रखी. उन्होंने बताया कि अब स्टार किड के मायने बदल चुके हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2022, 01:42 PM IST
  • साउथ फिल्मों में काम कर रही हैं अवंतिका
  • बोली स्टार की बेटी होने का नहीं मिल रहा फायदा
'भाग्यश्री की बेटी होने से काम नहीं मिलता', अवंतिका दसानी का छलका दर्द

नई दिल्ली: अभिनेत्री अवंतिका दसानी (Avantika Dasani) ने हाल ही में अपने फिल्मी करियर और स्ट्रगल को लेकर मीडिया से खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि सिर्फ भाग्यश्री की बेटी होने से इंडस्ट्री में काम नहीं मिलता है. बता दें कि अवंतिका ने वेब सीरीज 'मिथ्या' में अपने अभिनय के लिए दर्शकों की खूब तालिया बटोरी थीं. अभिनय की दुनिया में आने से पहले अवंतिका कॉरपोरेट कंपनी में काम कर रही थीं.

नेपोटिज्म पर बोलीं अवंतिका

अवंतिका ने बताया कि इंडस्ट्री में भाग्यश्री की बेटी होने के बाद भी काम नहीं मिल रहा है. इस दौरान अवंतिका ने नेपोटिज्म पर भी बात की और कहा कि वह नेपोटिज्म की वजह से एक्टिंग की दुनिया में कभी आना ही नहीं चाहती थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avantika (@avantikadassani)

इसलिए उन्होंने मार्केटिंग में काम लिया. अवंतिका दसानी प्राइवेट नौकरी छोड़कर एक्टिंग में किस्मत आजमाने आई हैं.

'एक्टिंग से मुझे प्यार है'

एक्टिंग के क्षेत्र में आने के बाद अवंतिका दसानी ने अपनी अलग पहचान बनाई है. अवंतिका ने कहा, 'मैंने एक्टिंग करने के बारे में नहीं सोचा था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avantika (@avantikadassani)

सच कहूं तो मैंने काफी मेहनत से पढ़ाई की है. अवंतिका का कहना है कि 'मैं प्राइवेट जॉब में अच्छा काम कर रही थी, पर खुश नहीं थी. फिर मेरे भाई ने मुझे एक्टिंग प्रोजेक्ट्स में हिस्सा लेने के लिए कहा. बस मुझे एक्टिंग से प्यार हो गया.'

फिल्मी परिवार का नहीं मिल रहा फायदा

अवंतिका का कहना है कि 'मुझे फिल्मी परिवार, स्टार किड और नेपोटिज्म की बहस नहीं करनी है. मैं इन सारी चीजों से परेशान हो जाती थी, पर अब मैं खुश हूं.' एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे ये काफी पहले ही समझ आ गया था कि यहां मुझे कैसे संघर्ष से गुजरना पड़ेगा. मां ने हम दोनों को अच्छी तरह से तैयार किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avantika (@avantikadassani)

भाग्यश्री की बेटी होने से काम नहीं मिलता है, सिर्फ परफॉर्मेंस से मिलता है. अगर आप किसी किरदार में फिट होते हैं, तो ही आपको काम मिलेगा.' वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस तमिल फिल्म नेनु स्टूडेंट सर में दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' में नहीं दिखेंगी रश्मिका मंदाना! ये हसीना कर सकती है रिप्लेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़