मालदीव पहुंचते ही अंगूरी भाभी पर चढ़ी बेबाकी, स्विमसूट पहन दिखाया बोल्ड अंदाज

'अंगूरी भाभी' का किरदार निभा रहीं टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने शो में तो अपनी एक्टिंग से दिल जीता ही है, साथ ही असल जिंदगी में भी उन्होंने अपने स्टाइलिश लुक से फैंस को मदहोश किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 11, 2022, 05:10 PM IST
  • शुभांगी साड़ी छोड़ स्विमसूट में कहर ढा रही हैं
  • एक्ट्रेस की तस्वीर ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
मालदीव पहुंचते ही अंगूरी भाभी पर चढ़ी बेबाकी, स्विमसूट पहन दिखाया बोल्ड अंदाज

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (ShubhangI Atre) पिछले लंबे वक्त से सुपरहिट कॉमेडी शो 'भाबी जी घर में हैं' में अंगूरी भाभी के रूप में दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही हैं. इसी शो के दम पर उन्होंने घर-घर में अपनी एक अलग और खास पहचान हासिल कर ली है. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, अपने किरदार में पूरी तरह ढल जाती हैं. उनके इस किरदार को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि असल जिंदगी में वह इस रोल से बिल्कुल विपरीत हैं.

मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं शुभांगी 

शो में उन्हें हमेशा साड़ी या लहंगा पहने गांव की एक सीधी-साधी महिला के किरदार में देखा जाता है, जिससे हर किसी को प्यार हो जाता है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं. शुभांगी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है.

मोनोकिनी पहन एक्ट्रेस ने ढाया कहर

इन दिनों शुभांगी मालदीव में छुट्टियां मनाने गई हैं. वहां से वह लगातार अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर रही हैं, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. अब शुक्रवार को एक बार फिर से शुभांगी ने अपनी एक फोटो फैंस के साथ शेयर की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial)

इनमें उन्हें ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहने देखा जा सकता है. लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को बन में बांधा है. यहां उनकी अदाएं आपका दिल जीत लेंगी. 

फोटो देख उम्र पर नहीं होगा भरोसा 

तस्वीर में शुभांगी पूल के बीचों-बीच ब्रेकफास्ट करती नजर आ रही हैं. उनके इस लुक से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. वैसे, एक्ट्रेस ने 40 की उम्र में भी खुद को काफी फिट रखा हुआ है. लोग उनकी ऐसी अदाएं देख उम्र का अंदाजा ही नहीं लगा पाते हैं. एक्ट्रेस ने अपनी फिटनेस से लोगों को काफी प्रेरित किया है.

ये भी पढ़ें- नुपुर शर्मा के बचाव में आए कश्मीर फाइल्स के निर्देशक, ट्वीट कर विरोधियों को दी नसीहत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़