'अंगूरी भाभी' का फिर दिखा ग्लैमरस अंदाज, अब रेड शॉर्ट ड्रेस में जमीन पर बैठ दिए पोज

शुभांगी अत्रे आज 'अंगूरी भाभी' के रूप में देशभर के लोगों का खूब दिल जीत रही हैं. अपने शो के अलावा एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू भी लोगों पर खूब चलाया है. अब फिर उनका ग्लैमरस लुक वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 8, 2022, 02:19 PM IST
  • शुभांगी अत्रे का दिखा स्टाइलिश लुक
  • 'अंगूरी भाभी' ने को खूब फैंस का प्यार
'अंगूरी भाभी' का फिर दिखा ग्लैमरस अंदाज, अब रेड शॉर्ट ड्रेस में जमीन पर बैठ दिए पोज

नई दिल्ली: मशहू टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) को पर्दे पर हर बार सीधी और सिंपल महिला के रोल में ही देखा जाता है. हालांकि, असल जिंदगी में एक्ट्रेस काफी बोल्ड और बिंदास रहती हैं. इसकी झलक भी अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिलती रहती हैं. अब फिर से शुभांगी का काफी ग्लैमरस लुक कैमरे में कैद हुआ है. यहां उन्हें शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा रहा है.

अंगूरी भाभी के रूप में पहचान बना चुकी हैं Shubhangi Atre

शुभांगी आज 'भाभी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी के रूप में घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. फैंस ने शो में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद भी किया है. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. लोग शुभांगी के साथ जुड़े रहने के लिए उन्हें इंस्टाग्राम पर भी फॉलो करते हैं. वहीं, एक्ट्रेस भी अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के झलक फैंस को दिखाती रहती हैं.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं शुभांगी अत्रे

अब लेटेस्ट फोटोज में शुभांगी फ्लोरल प्रिंट वाली रेड शॉर्ट ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं. उन्होंने अपने इसके साथ नो-मेकअप लुक रखा है. वहीं, एक्ट्रेस ने बालों को ओपन छोड़ा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial)

शुभांगी अपने इस सिंपल लुक को फ्लॉन्ट करते हुए  किसी गार्डन जैसी जगह पर बैठकर पोज दे रही हैं. उनके इस लुक को भी फैंस काफी पंसद कर रहे हैं.

41 की उम्र में भी फिट हैं शुभांगी

शुभांगी के इस लुक को देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं. उन्होंने इस उम्र में भी खुद को काफी फिट रखा हुआ है. फैंस तो एक्ट्रेस की अदा पर फिदा रहते हैं.

ये भी पढ़ें- क्या शर्लिन चोपड़ा से झगड़ा सुलझाएंगी राखी सावंत? पुलिस स्टेशन पहुंचीं 'ड्रामा क्वीन'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़