'अंगूरी भाभी' ने मालदीव में हुईं बोल्ड, डीपनेक ड्रेस पहन बिखेरे हुस्न के जलवे

'भाभी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी के नाम से घर-घर में मशहूर शुभांगी अत्रे इन दिनों मालदीव में वक्त बिता रही हैं. इसी दौरान वह अपने बोल्ड अवतार से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती हुई दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 14, 2022, 11:46 AM IST
  • शुभांगी अत्रे का फिर बोल्ड लुक दिखा है
  • शुभांगी सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं
'अंगूरी भाभी' ने मालदीव में हुईं बोल्ड, डीपनेक ड्रेस पहन बिखेरे हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने अपनी एक्टिंग से हमेशा ही दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है. ऐसे में एक्ट्रेस आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उनके चाहने वाले आज पूरे देश में मौजूद हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस को अंगूरी भाभी के रूप में घर-घर मे पहचाना जाने लगा हैं. कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' में उन्होंने पूरी शिद्दत से रोल को अदा किया है.

असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं शुभांगी

शुभांगी बेशक अपने इस शो में बहुत भोली-भाली और घरेलू महिला के अवतार में दिखती हैं, लेकिन असल जिंदगी में शुभांगी काफी बोल्ड और बिंदास हैं. अक्सर उनका सिजलिंग अंदाज लोगों के होश उड़ाता रहता है. शुभांगी अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिंग रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों से फैंस के दिलों की बढ़ाती रहती हैं.

मालदीव में हर दिन बोल्ड लुक दिखा रही हैं शुभांगी

शुभांगी उर्फ हम सबकी प्यारी अंगूरी भाभी इन दिनों मालदीव में वक्त बिता रही हैं. हालांकि, इस दौरान भी वह लगातार अपनी सिजलिंग तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial)

अब एक बार फिर से उन्होंने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें उन्हें येलो कलर की डीपनेक ड्रेस में समुद्र के बीचों-बीच बने पुल पर वॉक करते देखा जा रहा है.

शुभागी के लुक पर फिदा हुए फैंस

शुभांगी का यह वीडियो काफी दूर से शूट किया गया है. यहां उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और सनग्लासेस लगाए हुए हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश दिख रही हैं. फैंस उनके इस लुक पर भी फिदा हो गए हैं. कुछ ही देर में शुभांगी का यह वीडियो उनके चाहने वालों के बीच तेजी से वायरल भी हो गया है.

ये भी पढ़ें- मालदीव से लौटते ही कोकिलाबेन हॉस्पिटल पहुचें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, लोगों को सताई चिंता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़