Badshah: बादशाह ने दूसरी शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

Badshah: बादशाह हिंदी सिनेमा के पॉपुलर रैपर-सिंगर हैं. उनके गाने अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर खबरें आ रही हैं कि सिंगर दूसरी शादी करने वाले हैं. इस खबर पर रैपर ने खुलासा किया है. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 2, 2023, 09:07 PM IST
  • दूसरी शादी पर बादशाह ने कही ये बात
  • शादी को लेकर बादशाह ने किया खुलासा
Badshah: बादशाह ने दूसरी शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: पॉपुलर सिंगर-रैपर बादशाह अपने गानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. एक बार फिर रैपर सुर्खियों में बने हुए हैं, इस बार सिंगर अपने गाने की वजह से नहीं बल्कि शादी की खबरों के लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में बादशाह को लेकर खबर आ रही थी वह शादी करने वाले हैं. शादी की खबर महज अफवाह है, रैपर ने इस बात का खुद खुलासा किया है. 

 दूसरी शादी पर बादशाह ने तोड़ी चुप्पी 


रैपर बादशाह ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने पोस्ट शेयर कर क्लियर किया है कि उनकी शादी को लेकर जो खबरें आ रही है वह अफवाह है. उन्होंने पोस्ट में लिखा- डियर मीडिया मैं आपकी इज्जत करता हूं लेकिन यह बहुत ही बचकानी हरकत है. मैं शादी नहीं करने वाला, जो भी आपको खबरें दे रहा है उसे बेहतर मसाला ढूंढने की जरुरत है. 

बादशाह पहली शादी नहीं रही सफल 
बादशाह ने जैस्मिन से साल 2015 में शादी की थी. उनकी शादी ज्यादा लंबी नहीं चली. साल 2019 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. इसके बाद बादशाह ने दूसरी शादी नहीं की है. 

ऐसे मिला फेम 
बादशाह आज के समय में पॉपुलर रैपर हैं लेकिन उनका यहां तक का सफर इतना आसान नहीं था. बादशाह पहली सैटरडे सैटरेड गाने से लाइमलाइट में आए. इस सॉन्ग में उन्होंने अपनी आवाज दी थी. इसके बाद उनका गाना डीजे वाला बाबू भी काफी पॉपुलर हुआ. बादशाह अभी तक कई हिट सॉन्ग में काम कर चुके हैं. 

इसे भी पढ़ें:  ऐश्वर्या राय के साथ रेखा का दिखा खास बॉन्ड, जानें अमिताभ की बहू संग इस बॉन्डिंग का राज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़