व्हाइट आउटफिट पहन इतराईं अवनीत कौर, किलर अदाओं से किया मदहोश

Avneet Kaur Photos: अवनीत कौर ने अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू देशभर के लोगों पर खूब चलाया है. एक्ट्रेस की झलक के लिए आज उनके चाहने वाले बेताब रहते हैं. अवनीत भी फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका नहीं छोड़तीं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 7, 2023, 09:11 PM IST
  • अवनीत कौर ने दिखाई हसीन अदाएं
  • ग्लैमरस दिख रही हैं अवनीत कौर
व्हाइट आउटफिट पहन इतराईं अवनीत कौर, किलर अदाओं से किया मदहोश

नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet Kaur) पिछले कुछ समय से अपने किसी भी वर्क प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक की वजह से चर्चा में रहने लगी हैं. उन्होंने अपनी हर अदा से देशभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. आज उनके चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, अवनीत भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस लगातार फैंस के साथ अपने लुक्स शेयर करती रहती हैं.

अवनीत कौर ने स्टाइलिश अदाओं का लगाया तड़का

अब फिर से अवनीत ने दिलकश अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने कई किलर पोज दिए हैं. लेटेस्ट फोटोज में अवनीत व्हाइट कलर की बैकलेस ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur (@avneetkaur_13)

उन्होंने अपने इस लुक को सटल बेस, डार्क लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है. वहीं, एक्ट्रेस ने इस आउटफिट के साथ अपने बालों का हाई बन बनाकर हेयरबैंड कैरी किया है.

खूबसूरत दिख रही हैं अवनीत कौर

अवनीत ने एक्सेसरीज के तौर पर गले में स्लीक सा डायमंड नेकपीस और छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. चाहने वाले उनके नए लुक पर भी फिदा हो गए हैं. कुछ ही देर में उनकी फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. 

छोटी सी उम्र में मिला बड़ा नाम

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली अवनीत कौर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने बहुत छोटी सी उम्र में ही इंडस्ट्री में बड़ा नाम हासिल कर लिया है, वहीं, दर्शकों के बीच भी एक पहचान बना ली है.

ये भी पढ़ें- पंजाबी सिंगर जैस्मीन सैंडलस को मिली जान से मारने की धमकी, सामने आया कॉलर का नाम!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़