ड्रग्स केस में 1 साल बाद जेल से छूटेंगे अरमान कोहली, जानिए क्या है पूरा मामला

अरमान को पिछले साल 28 अगस्त को ड्रग्स इस्तेमाल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और वह तभी से जेल में थे. कई बार जमानत याचिका खारिज होने के बाद अब आखिरकार अरमान को जमानत मिल गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2022, 05:27 PM IST
  • कई बार खारिज हुई याचिकाएं
  • यहां जानिए क्या है पूरा मामला
ड्रग्स केस में 1 साल बाद जेल से छूटेंगे अरमान कोहली, जानिए क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली: Armaan Kohli Gets bail: बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली को ड्रग केस में जमानत मिल गई है. वह पिछले एक साल से जेल में बंद हैं. NCB ने पिछले साल अरमान के घर से 1.2 ग्राम कोकीन जब्त की थी. इस मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने आज फैसला सुनाया और अरमान की बेल को मंजूरी दे दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें एक लाख रुपए के बॉन्ड भरने के बाद जमानत दी जाएगी. 

ड्रग ट्रैफिकिंग केस में हुई थी गिरफ्तारी

अरमान को पिछले साल 28 अगस्त को ड्रग्स इस्तेमाल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और वह तभी से जेल में थे. कई बार जमानत याचिका खारिज होने के बाद अब आखिरकार अरमान को जमानत मिल गई है. बता दें कि जब अरमान को गिरफ्तार किया गया था तब वह नशे की हालत में थे. 

क्या है पूरा मामला?

एनसीबी के इस केस में एनडीपीएस कोर्ट ने कई बार अरमान कोहली की जमानत याचिका को खारिज किया था. अब हाई कोर्ट ने एक लाख रुपये के बॉन्ड पर अरमान कोहली को जमानत दी है. माना जा रहा है कि वह जल्द ही जेल से बाहर आ सकते हैं.

इन फिल्मों में नजर आ चुके हैं अरमान

बता दें कि अरमान को 'बिग बॉस 7' के दौरान गिरफ्तार किया गया था. दरअसल, शो की कंटेस्टेंट सोफिया ने उनके खिलाफ मोप से मारने की शिकायत दर्ज करवाई थी. फिर सांताक्रूज पुलिस ने मारपीट करने का मामला दर्ज किया था. बता दें अरमान ने 'जानी दुश्मन', 'कहर', 'जुआरी', 'LOC करगिल' जैसी फिल्मों में काम किया है. 

ये भी पढे़ं- कनिका मान ने फोटोशूट के लिए तोड़ी 'संस्कारी बहू' की इमेज, फ्रंट कट ब्रालेट पहन हुईं बोल्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़