अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा 2' में फहाद फासिल को रिप्लेस करेंगे अर्जुन कपूर! खबरों पर मेकर्स ने कही बड़ी बात

फिल्म 'पुष्पा 2'(Pushpa 2)  का ऐलान हो चुका है. जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है. वहीं खबर आ रही है कि इसमें बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की एंट्री भी हो सकती है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2022, 02:03 PM IST
  • मेकर्स ने अर्जुन कपूर को लेकर कही बात
  • फिल्म 'पुष्पा 2' में नहीं करेंगे एंटर
अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा 2' में फहाद फासिल को रिप्लेस करेंगे अर्जुन कपूर! खबरों पर मेकर्स ने कही बड़ी बात

नई दिल्ली: आइकॉन स्टार अल्लू अर्जुन और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'पुष्पा द राइज' 2021 के दिसंबर महीने में रिलीज हुई थी. रिलीज होते ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था.  वहीं, अब फैंस को इस फिल्म के पार्ट 2 का बेसब्री से इंतजार है, जिस पर काम शुरू हो चुका है. इस बीच फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया था कि फिल्म में अर्जुन कपूर भी नजर आएंगे, लेकिन अब पूरा सच मेकर्स ने खुद बता दिया है.

अर्जुन कपूर की होगी एंट्री!

 ऐसी खबरें आई थीं कि अर्जुन कपूर ‘पुष्पा 2’ में फहाद फासिल को रिप्लेस करने वाले हैं. वह फिल्म में पुलिस अफसर का किरदार निभाएंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

लेकिन अब फिल्म के निर्माता नवीन यरनेनी ने इन अपवाहों पर विमार लगाते हुए साफ कर दिया है कि अर्जुन इस फिल्म में नजर नहीं आ रहे हैं. मेकर्स ने कहा कि यह सारी गलत खबरें हैं लोग भ्रमित न हो.

क्या बोले मेकर्स

मीडिया से बात करते हुए निर्माता नवीन येरनेनी ने इन खबरों को अफवाह बताया है और कहा कि यह गलत खबर है. अर्जुन कपूर फहाद हासिल को रिप्लेस नहीं करेंगे.

फहद फासिल ही फिल्म में अहम भूमिका में दिखाई देंगे. अर्जुन कपूर से हमारी कोई बात नहीं हुई है. हम पुष्पा 2 की शूटिंग इस महीने 20 से 30 तारीख के बीच में शुरू कर देंगे. इस फिल्म को पहले हैदराबाद में शूट किया जाएगा. 

सुकुमार करेंगे निर्देशित

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा' के पहले पार्ट की तरह इसके दूसरे पार्ट को भी सुकुमार ही डायरेक्ट करेंगे. दावा किया जा रहा है कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट करवाने और शानदार बनाने के लिए इसके बजट में इजाफा किया गया है.  रिपोर्ट्स में अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' का बजट 450 करोड़ रुपए बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- जब गुरुग्राम में सायनी गुप्ता के साथ हुई थी छेड़छाड़, अपने शहर में ऐसे बदलाव देख एक्ट्रेस को लगा था सदमा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़