हिंदी सिनेमा को अनुराग कश्यप की दो टो टूक सलाह, पैन इंडिया फिल्में बॉलीवुड को कर रही हैं बर्बाद

Anurag Kashyap: फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने  पैन इंडिया फिल्मों को लेकर कहा यह बॉलीवुड को बर्बाद  कर रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 10, 2022, 10:31 PM IST
  • अनुराग ने पैन इंडिया फिल्मों को लेकर ये कही बात
  • पैन इंडिया फिल्मों की नकल ने किया बॉलीवुड को बर्बाद
हिंदी सिनेमा को अनुराग कश्यप की दो टो टूक सलाह, पैन इंडिया फिल्में बॉलीवुड को कर रही हैं बर्बाद

नई दिल्ली: Anurag Kashyap: फिल्म प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप अक्सर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. अनुराग हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं. अनुराग ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्मों की सफलता पर बात की है. इस दौरान उन्होंने पैन इंडिया फिल्मों को लेकर अपनी राय रखी है. 

फिल्म की सफलता मेकर्स को बनाती है मजबूत 
अनुराग कश्यप ने कहा कि फिल्म की सफलता मेकर्स को मजबूत करती है. यह आपको कई तरह से प्रभावित करती है. आप अपनी कहानी सुनाए या फिर उस फिल्म की सफलता को दोहराने की कोशिश करें. फिल्म बाहुबली की रिलीज से पहले पैन इंडिया फिल्म का शब्द भी कोई नहीं जानता था, लेकिन फिल्म रिलीज के बाद बहुत कुछ बदल गया है. 

पैन इंडियो फिल्मों पर कही ये बात 
अनुराग ने एक इंटरव्यू में फिल्मों पर बात करते हुए कहा कि पैन-इंडिया लेवल पर सफल फिल्मों के कई दुष्परिणाम भी है. अनुराग ने कहा कि सैराट फिल्म ने मराठी सिनेमा को बर्बाद कर दिया. उससे लोगों को पता चला कि बहुत सारा पैसा कमाया जा सकता है. अचानक मराठी सिनेमा में लोगों अपनी तरह की फिल्में बनानी बंद कर दी, क्योंकि सब लोग सैराट की नकल करना चाहते थे. 

पैन इंडिया फिल्म बॉलीवुड को बर्बाद कर रही है 
अनुराग ने इंटरव्यू में आगे कहा कि पैन इंडिया फिल्म के जुनून और फिल्म बनाने की कोशिश ने बॉलीवुड को बर्बाद कर दिया. आज अधिकतर स्टार्स पैन इंडिया फिल्म बना रहे हैं. पैन इंडिया फिल्मों के ट्रेंड को फॉलो करने के लिए बॉलीवुड थोड़ा लेट है. बॉलीवुड खुद को बर्बाद करने के लिए इस गाड़ी पर संवार है. अनुराग ने कहा कि कांतारा और पुष्पा फिल्मों की कहानी बाहर जाकर साहस देती हैं. केजीएफ 2 फिल्म की सफलता भले ही काफी बड़ी हो लेकिन आप उनकी नकल करके नए प्रोजेक्ट बनाते है उस समय आप अपने नुकसान की तरफ बढ़ रहे हैं. बॉलीवुड को ऐसी फिल्में ढूंढने होगी जो आपको हिम्मत देगी. 

इसे भी पढ़ें: ईरानी डायरेक्टर ने भारत भेजे कटे हुए बाल, केरल फिल्म फेस्टिवल में मचा कोहराम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़