Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा और आध्या आएंगे करीब, श्रुति को मंगलसूत्र पहनाएगा अनुज

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा और आध्या करीब आ रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 5, 2024, 01:54 PM IST
  • अनुपमा को लगेगी चोट
  • आध्या-अनुपमा होंगे करीब
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा और आध्या आएंगे करीब, श्रुति को मंगलसूत्र पहनाएगा अनुज

नई दिल्ली: अनुपमा सीरियल में इन दिनों काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज फूल खरीदता है तभी उसका ध्यान पर्स में रखने फोटो पर जाता है. वह सोच में पड़ जाता है कि आखिरी श्रुति और उसकी फोटो कैसे उसके पर्स में आई. इसके बाद अनुज अनुपमा संग अपनी फोटो ढूंढता है, लेकिन उसे फोटो नहीं मिलती है. इसी समय श्रुति वहां आ जाएगी. अनुज उससे फोटो के बारे में सवाल करता है. श्रुति बोलती है कि जहां उसे होना चाहिए वो फोटो वहीं है. 

फोटो जला देगी अनुपमा
शो के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि श्रुति और अनुज अनुपमा को ड्रॉप कर देंगे. तभी श्रुति अनुपमा के हाथ में तस्वीर देती है. उस तस्वीर में अनुपमा, अनुज और आध्या होंगे. अनुपमा फोटो देखर बेहद इमोशनल हो जाएगी. लेकिन अनुपमा फोटो को जला देगी. 

अनुपमा को लगेगी चोट 
अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा इंडियन कम्यूनिटी का डांस शो की सारी जिम्मेदारी लेगी. जिसके बाद अनुपमा डांस करेगी और डांस करते समय पैर फिसल जाएगा, जिसकी वजह से अनुपमा गिर जाएगी और हाथ में फ्रैक्चर हो जाएगा. अनुपमा अस्पताल जाएगी. वहीं आध्या के भी पैर में चोट लग जाएगी. अनुज बेटी को भी अस्पताल लेकर जाएगा. 

अनुपमा देखेगी कि बगल वाले बेड पर उसकी बेटी आध्या भी एडमिट है. अनुपमा आध्या से पूछती है कि क्या हुआ- आध्या बोलती है फुटबॉल खेलते हुए गिर गई थी. इसके बाद आध्या पूछती है उन्हें क्या हुआ है. अनुपमा बोलती है कि डांस करते हुए गिर गई. अनुपमा डॉक्टर को बोलती है कि वह पहले आध्या को देखें. 

अनुज श्रुति को देगा मंगलसूत्र 
श्रुति शादी के लिए मंगलसूत्र देखती है. वह अनुज को इसे पहनाने के लिए बोलती है. अनुज मंगलसूत्र पहनाते समय अनुपमा के बारे में सोचने लगता है. अनुज श्रुति को गले लगा लेता है. वहीं वनराज पाखी की वजह से सबको इंडिया वापस ले जाने का फैसला करता है. 

ये भी पढ़ें- Dunki VFX Breakdown: फिल्म के ये सीन्स थे एक दम नकली! राजकुमार हिरानी का VFX वीडियो कर देगा हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़