Anupamaa Upcoming Twist: अनुज के घर वापस आएगी श्रुति, आध्या के लिए बदला फैसला

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि यशदीप अनुपमा का मूड ठीक करने के लिए एक छोटी पार्टी रखता है, वहीं श्रुति अनुज के घर में रहने का फैसला करती है. आध्या मन ही मन अनुपमा को बुरा भला कहती है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2024, 03:50 PM IST
  • आध्या के लिए बदला श्रुति ने अपना फैसला
  • अनुपमा को सरप्राइज देगा यशदीप
Anupamaa Upcoming Twist: अनुज के घर वापस आएगी श्रुति, आध्या के लिए बदला फैसला

नई दिल्ली:  स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि यशदीप ने रेस्त्रां में छोटी सी डिस्को नाइट पार्टी रखी है. आध्या का बर्ताव देखने के बाद अनुपमा काफी दुखी हो जाएगी. अनुपमा का मूड ठीक करने के लिए यशदीप उससे डांस के लिए पूछेगा. रेस्त्रां का स्टाफ अनुपमा का मूड ठीक करने के लिए रेस्त्रां की डेकोरेशन और म्यूजिक का इंतजाम करेगा. 

पार्टी का आयोजन करेगा यशदीप 
यशदीप अनुपमा को डांस करने के लिए बोलाग ताकि काम के साथ-साथ वह अपनी मेंटल हेल्थ पर ध्यान दें. अनुपमा को ये आइडिया अच्छा लगेगा जिसके बाद यशदीप बोलता है कि वह उसके लिए किसी अच्छे डांस क्लास की तलाश करेगा. वहीं अनुज को लगता है कि आध्या और अनुपमा के बीच कुछ तो बड़ा हुआ है. वहीं आध्या मन ही मन अनुपमा के बारे में बुरा सोच रही है. उसका लगता है कि उसकी मां ने उसे विलने बना दिया है. 

अनुज घर वापस आएगी श्रुति 
जब आध्या सो जाएगी तो श्रुति और अनुज बात करेंगे. अनुज अपनी गलती को मानेगा और श्रुति से अपने दिल की बात करेगा. इसके बाद श्रुति बोलती है कि वह आध्या को इस हालत में छोड़कर नहीं जाएगी. आध्या के ठीक होने तक वह यहीं रहेगी. अनुज भी श्रुति की बात से सहमत हो जाता है. 

तोषू को मिलेगी अनुज की कंपनी में नौकरी 
जब यशदीप अनुपमा को छोड़ने के लिए घर जाएगा तो उसे तोषू नशे की हालत में मिल जाएगा. तोषू को देखकर अनुपमा रुक जाती है. तोषू ने इसलिए शराब पी होती है क्योंकि उसे अनुज की कंपनी में नौकरी मिल जाती है. तोषू यशदीप को बताता है कि वह अनुपमा का बड़ा बेटा है. इसके बाद तोषू यशदीप को बोलता है कि आप सभी फीमेल एम्पलॉय को ऐसे ही घर छोड़ने जाते हैं. या फिर मेरी मां में कुछ स्पेशल है. तोषू की ये बात सुन अनुपमा हैरान हो जाती है. 

इसे भी पढ़ें:  Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने फैंस को दी गुड न्यूज, ऑस्कर नॉमिनेटिड 'टू किल ए टाइगर' से जुड़ीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़