Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा पर लगा इल्जाम, सब कुछ छोड़ अनुज-यशदीप करेंगे मदद

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा. अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा गिरफ्तार हो जाएगी. अनुपमा की मदद के लिए अनुज सबकुछ छोड़ देगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 10, 2024, 01:36 PM IST
  • अनुपमा होगी गिरफ्तार
  • अनुज करेगा अनु की मदद
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा पर लगा इल्जाम, सब कुछ छोड़ अनुज-यशदीप करेंगे मदद

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा. लीला बा और वनराज अमेरिका पहुंच चुके हैं. दूसरी तरफ तोषू गुंडों के पैसे चुकाने के लिए एक गलत काम करेगा. तोषू ऐसा काम करेगा जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा. 

परी होगी किडनैप 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि तोषू की बेटी परी को गुंडे किडनैप कर लेते हैं. तोषू उन लोगों से बेटी को नुकसान न पहुचाने के लिए कहता है. गुंडे उसे 30 मिनट का समय देते हैं. तोषू को परी का पास्ट याद आता है. जिसके बाद वह महंगे ज्वेलरी देखता है और उसे चुराने का फैसला करता है. फिर वह हीरे का हार चुरा लेता है. इसके बाद हार को बैग में छिपा देता है. 

तोषू बैग में रखेगा हार 
अनुपमा तोषू को बैग में कुछ रखते हुए देखती है तो वह तोषू से सवाल करती है. तोषू बोलता है कि वह खाने के लिए आया है. अनुपमा तोषू को खाना खिलाती है. तोषू इमोशन हो जाता है जिसके बाद अनुपमा बेटे से माफी मांगती है और उसे बेटे पर गर्व होता है कि वह कितनी मेहनत कर रहा है. 

अनुपमा होगी गिरफ्तार 
अमेरिका की पुलिस इवेंट में चोरी का पता लगाने के लिए आएंगे. सभी लोगों का बैट और सामान जमा करने के लिए बोलेंगे. अनुपमा सोचती है कि सुरक्षा की जिम्मेदारी अनुज की है ऐसे में वह हीरे के मालिक को यकीन दिला देगा कि वह हीरा किसी भी हाल में खोज लेगा. अनुपमा का बैग जब चेक होता है तो हार उसके बैग में मिलता है. जिसके बाद अनुपमा को गिरफ्तार करने का आदेश दिया जाता है. 

अनुज करेगा मदद 
आध्या अनुज को श्रुति की हालत के बारे में बताएगी. वह चाहती है कि अनुज जल्द से जल्द मुंबई आ जाए लेकिन अनुज अनुपमा की मदद करने के लिए अमेरिका में रुक जाएगा. आने वाले एपिसोड में बड़ा ड्रामा देखने को मिलेगा. 

ये भी पढ़ें- Miss World का ताज अपने नाम करने से चूकीं सिनी शेट्टी, रो-रोकर हुआ बुरा हाल, मां ने बढ़ाया हौसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़