Anupamaa Spoiler: गुरु मां के साथ घर लौटी पाखी, मालती देवी की हालत देखा चौंका परिवार

Anupamaa Spoiler: अनुपमा शो में काफी समय के बाद खुशियां दस्तक देने वाली हैं. शो में आप देखेंगे की मालती देवी ने पाखी को गुंडों से बचाकर घर वापस ले आती है. वहीं अनुज अनुपमा से कहता है कि वह उसे मालती देवी के आसपास नहीं रहने देगा.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 14, 2023, 06:17 PM IST
  • घर वापस लौटी पाखी
  • मालती देवी का हुआ बुरा हाल
Anupamaa Spoiler: गुरु मां के साथ घर लौटी पाखी, मालती देवी की हालत देखा चौंका परिवार

नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: अनुपमा शो में इन दिनों हंगामा देखने को मिल रहा है. रोमिल की बदला लेने के चाहत ने पाखी गुंडों के बीच फंसा दिया था. हालांकि ऐन मौके पर गुरुमां आकर पाखी को गुंडो से बचा लेती है. वहीं सबके सामने रोमिल का राज खुल जाता है. 

पाखी आई घर

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि मालती देवी पाखी को गुंडों से बचाती है. इसके बाद वह पाखी को घर वापस लेकर आती है. अनुपमा पाखी को देख उसे गले लगा लेती है. परिवार के लिए भी ये पल बेहद भावुक होता है. उधर, अनुज मालती देवी की हालत में देखकर शॉक्ड हो जाता है. हालांकि पाखी के आने से घर में खुशियां वापस आ जाती हैं.

आधिक के भी आए आंसू

अधिक भी पाखी देख रोने लगता है. वहीं रोमिल को डर है कि अनुज और अनुपमा उसे कभी नहीं माफ करेंगे. हर कोई रोमिल के खिलाफ है, लेकिन अंकुश तभी  सभी से माफी मांगता है और कहता है कि वे रोमिल को एक मौका देदें. मालती देवी कुछ भी याद न होने का नाटक करती हैं,और सच छिपाने की कोशिश करती हैं.

रोमिल को पाखी ने किया माफ

अनुपमा के आने वाले ट्रैक में पाखी फाइनली रोमिल को माफ कर देगी. वहीं पूरा परिवार खुशी से राखी का त्योहार मनाएगा.अनुपमा का परिवार एक बार फिर खुशियों से आने से चहक रहा है. रोमिल भी पाखी को अपनी बहन मान लेगा और अधिक को भी पाखी के प्रति अपने प्यार का एहसास होगा. 

ये भी पढ़ें- Birthday Special: जब असल जिंदगी में 'विक्की डोनर' बने थे Ayushmann Khurrana, चुकानी पड़ी थी ये भारी कीमत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़