Anupamaa Upcoming Twist: मालती और अनुज के बीच अनुपमा किसे चुनेगी अनुपमा? खड़ी हुई नई मुश्किल

Anupamaa Spoiler Twist: रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि अनुज और मालती देवी का सच आखिरकार अनुपमा के सामने आ गया है, जिसे जानने के बाद अनुज का गुस्सा भी सातवें आसमान पर पहुंच जाता है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 22, 2023, 01:54 PM IST
  • अनुपमा को लेकर लेना होगा फैसला
  • मालती पर बुरी तरह भड़केगा अनुज
Anupamaa Upcoming Twist: मालती और अनुज के बीच अनुपमा किसे चुनेगी अनुपमा? खड़ी हुई नई मुश्किल

नई दिल्ली: Anupamaa Twist: हिन्दी टीवी शोज में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला सीरियल 'अनुपमा' हर दिन दिलचस्प मोड़ के साथ आगे बढ़ रहा है. शो में इन दिनों अनुज और मालती देवी यानी गुरु मां के रिश्ते का ट्रैक दिखाया जा रहा है. ऐसे में कहानी और ज्यादा मजेदार हो गई है. लगातार शो में आ रहे हैं ट्वीस्ट ने दर्शकों को अपने साथ बांधकर रखा हुआ है. अब तक हमने देखा कि अनुपमा के सामने आखिरकार गुरु मां और अनुज के रिश्ते का सच आ गया है, जिससे वह काफी हैरान है. इसी के साथ अब कहानी में आएगा मजेदार मोड़.

अनुपमा के सामने आएगा सच

अब तक दिखाया गया है अनुपमा अनाथ आश्रम जाकर गुरु मां के परिवार से जुड़ी कुछ जानकारियां जुटाने की कोशिश करती है. यहां उसे उनके बेटे का बर्थ सर्टिफिकेट मिलता है, जिसके बाद थोड़ी छानबीन से ही अनुपमा को मालती देवी के अतीत के बारे में पता चल जाएगा. फिलहाल अनुपमा ही जानती है कि गुरु मां का बेटा कोई और नहीं, बल्कि उसका पति अनुज ही है.

अनुज के पैरों तले खिसकेगी जमीन

दूसरी ओर अनुज अपने पूरे परिवार के साथ अपनी बर्थडे पार्टी मना रहा है. तभी अनुपमा अनुज के पास आएगी और उसे मालती देवी औ उनके रिश्ते का सच बता देगी. अनुपमा सारे दस्तावेज अनुज को दिखाते हुए कहेगी कि ये मालती देवी ही उसकी मां है और ये वो कागज है जिनमें लिखा है कि उन्होंने आपको आश्रम में छोड़ा था. इस सच क जान अनुज के पैरों तले जमीन ही खिसक जाएगी. वो यकीन ही नहीं पाएगा कि मालती देवी ही उनकी मां हैं और उन्होंने उसे अनाथ आश्रम में छोड़ दिया था.

अनुज करेगा मालती देवी को बेइज्जत

अनुपमा की बातें सुन अनुज के गुस्से की कोई सीमा नहीं रहेगी. वह पूरे परिवार के साथ मालती देवी को बहुत जलील करेगा. वह मालती को अपनी मां मानने से ही इनकार कर देगा. अनुज कहता है कि बचपन हमें सुलाने के लिए कभी मां का हाथ नहीं आता था, बल्कि हम आंसू बहाते हुए सो जाते थे. मालती यहां बिना कुछ बोले चुपचाप रो-रोकर बस अनुज की बातें सुनती रह जाती हैं. अनुपमा और पूरा परिवार भी इस दौरान अनुज के ही पक्ष में होता है.

किसे चुनेगी अनुपमा

अनुज अपनी बात खत्म करने के बाद अनुपमा से कहेगा कि वह मालती देवी के साथ एक ही घर में रह सकता है. अगर वह अपनी गुरु मां को इस घर में रखना चाहती है तो वह रख सकती है, लेकिन फिर वह इस घर में नहीं रह पाएगा. इसके बाद अनुज घर से बाहर चला जाएगा. वहीं, उसकी बातें सुनकर अनुपमा भी काफी परेशान हो जाएगी.

ये भी पढ़ें- RRKPK On OTT Release: अब घर बैठे ही उठा पाएंगे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म का लुत्फ, इस प्लेटफॉर्म पर दी दस्तक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़