Anupamaa Spoiler: अनुपमा के सामने आया गुरु मां का अतीत, अनुज की जिंदगी में आने वाला है तूफान

Anupamaa Spoiler: टीवी पॉपुलर शो अनुपमा में एक और बड़ा हंगामा होने वाला है. अनु आश्रम में पता लग जाता है कि मालती देवी का बेटा कौन है. इसके बाद जब अनुपमा जब हॉस्पिटल से आ रही होगी तो पार्टी में अनुज को मालती देवी देख लेगी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 20, 2023, 04:52 PM IST
  • अनुपमा-अनुज की जिंदगी में आने वाला है तूफान
  • गुरु मां का अतीत लाएगा तबाही
Anupamaa Spoiler: अनुपमा के सामने आया गुरु मां का अतीत, अनुज की जिंदगी में आने वाला है तूफान

नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा में एक बार फिर से नया मोड़ आने वाला है. दर्शकों को शो में काफी हंगामा देखने को मिल रहा है. लेटेस्ट एपिसोड में दिखेगा कि अनुज के जन्मदिन को लेकर कपाड़िया परिवार के साथ-साथ शाह परिवार भी उत्साहित होता है. वहीं अनुपमा के सामने गुरू मां का अतीत आ जाता है.

अनुपमा के सामने आया सच

शो में आने वाला ट्विस्ट काफी राज खोलने वाला है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज के बिजी होने के चलते अनुपमा आश्रम में चेक देने के लिए अकेले चली जाएगी. इसके बाद घर में अनुज की बर्थडे पार्टी होगी. तब अनुपमा को आश्रम से पता चलता है कि मालती देवी का बेटा कौन है. 

अनुज है गुरु मां का बेटा

शो में आप देखेंगे की सच पता चलने के बाद अनुपमा के पैरों तले जमीन खिस जाएगी. वहीं जब हॉस्पिटल से आ रही होगी तो पार्टी में अनुज को मालती देवी देख लेगी. अनुपमा काफी खोज बीन करेगी और  आश्रम से पता लगा लेगी कि अनुज ही मालती देवी का बेटा है. 

शो में होगा हंगामा

रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी अनुज मालती देवी के ट्रेक को कुछ टाइम बाद शुरु किया जाएगा. सीरियल में  ये भी देखने को मिल रहा है कि बीते दिनों से मालती देवी को देखकर अनुज को कुछ अलग से अटरेक्शन फील होता है, इस चीज को देखकर अनुपमा को भी अच्छा लग रहा है. वह सोचेगी कि मां और बेटे का रिश्ता अच्छा हो जाएगा.  स्टार प्लस के मशहूर शो अनुपमा में हर दिन नए ट्विस्ट और टर्न्स आते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- Dev Anand Bungalow: दिग्गज एक्टर देव आनंद का बिका बंगला, कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़