फोटोशूट के लिए 'अनुपमा' की बहू ने पहनी फ्लोरल ड्रेस, फिर बिखेरे हुस्न के जलवे

निधि शाह (Nidhi Shah) पहले ही अपनी जबरदस्त अदाकारी का जादू दर्शकों पर चला चुकी हैं. एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं. अब एक बार फिर से निधि ने अपना हॉट अवतार दिखाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 18, 2022, 06:24 PM IST
  • निधि शाह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं
  • Nidhi Shah सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
फोटोशूट के लिए 'अनुपमा' की बहू ने पहनी फ्लोरल ड्रेस, फिर बिखेरे हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक 'अनुपमा' ने घर-घर में पहचान हासिल कर चुका है. शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में किंजल (Kinjal) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस निधि शाह (Nidhi shah) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. पिछले लंबे वक्त से वह काफी चर्चा में रहने लगी हैं. निधि पहले ही अपनी जबरदस्त अदाकारी का जादू दर्शकों पर चला चुकी हैं. एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं.

निधि शाह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

निधि अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. निधि आज उस मुकाम पर हैं, जहां लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते है. अब एक बार फिर से निधि ने अपना हॉट अवतार दिखाया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

निधि ने फ्लोरल ड्रेस में ढाया कहर

इन तस्वीरों में निधि को पर्पल कलर की फ्लोरल ड्रेस पहने देखा जा सकता है. लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhi Shah (@nidz_20)

बालों में फूल और हूप ईयररिंग्स निधि के लुक पर चार चांद लगा रहे हैं. यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. इस लुक में निधि बेहद हॉट लग रही हैं.

शो 'अनुपमा' से मिली पहचान

निधि शाह के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह टीवी शो अनुपमा में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म 'मेरे डैड की मारूति' से की थी. इसके बाद वह शाहिद कपूर की फिल्म 'फटा पोस्टर निकला हीरो' में भी दिखीं. 

ये भी पढ़ें- कार के अंदर निया शर्मा ने खोले शर्ट के बटन, बोल्डनेस देख बेकाबू हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़